Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्वर्गीय दीपक तिवारी की स्मृति में प्रतापगढ़ चैंपियंस कप का चौथा वनडे मैच हुआ संपन्न



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां स्वर्गीय दीपक तिवारी की स्मृति में प्रतापगढ़ चैंपियंस कप का स्पोर्ट्स स्टेडियम प्रतापगढ़ में छठा वनडे मैच खेला गया ।यह मैच 35 ओवर का वनडे मैच हुआ।



 जिसके मुख्य अतिथि के रूप में रितेश जयसवाल ( पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी ;दिलीप ट्रॉफी खिलाड़ी ;और स्कूल इंडिया ) राकेश मिश्रा  (पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी रेलवे,) प्रशांत खरे (पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी,) शैलेंद्र श्रीवास्तव (स्कूली इंडिया) रहे उन्होंने खिलाड़ियों को मेहनत का कोई विकल्प नहीं है किसी भी चीज का कोई शॉर्टकट रास्ता नहीं होता है टाइम का पंक्चुअल होना भी लाइफ में बहुत जरूरी है बताया।                                               


आज का मैच प्रयागराज जिमखाना तथा श्री शारदा सिंह क्रिकेट अकैडमी रायबरेली के बीच खेला गया पहले टॉस जीत कर प्रयाग जिमखाना के खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया पहले बैटिंग करने उत्तरी प्रयागराज जिमखाना की टीम ने 35 ओवर खेलकर 256 रनों का विशाल काय स्कोर खड़ा किया।


 जिसमें रामाश्रय ने 100 रन नाबाद बनाए और रितेश गॉड ने 80 रन बनाए श्री शारदा सिंह क्रिकेट अकैडमी की तरफ से प्रिंस 6 ओवर 49 रन 2 विकेट लिए अंशुमान ने 7 ओवर 49 रन देकर दो विकेट और आदित्य ने 6 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट लिए जवाब देने उतरी  शारदा सिंह क्रिकेट अकैडमी रायबरेली 214 रन पर ऑल आउट हो गई।


 जिसमें अनुराग सिंह 87 और अंशुमान सिंह ने 25 रन और धनंजय सिंह ने 16 रन बनाए प्रयाग जिमखाना की तरफ से शाश्वत उपाध्याय ने तीन विकेट लिए और कौशल श्रीवास्तव ने दो विकेट लिया और सक्षम अवस्थी ने भी दो विकेट लिया विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी रितेश जयसवाल जी रहे  ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे