Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्वर्गीय दीपक की स्मृति में प्रतापगढ़ चैंपियंस कप द्वारा वनडे मैच का हुआ आयोजन



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां स्पोर्ट्स स्टेडियम में स्वर्गीय दीपक  की पावन स्मृति में प्रतापगढ़ चैंपियंस कप का मैच खेला गया यह मैच 35 ओवर का वनडे मैच हुआ जिसके मुख्य अतिथि के रूप जिला क्रीड़ा अधिकारी श्रीमती पूनम लता राज और श्रीमती विभा शुक्ला रही मैच प्रारंभ कराया आज का मैच गैलेक्सी क्रिकेट एकेडमी लखनऊ और एआरएच आई अमरोहा के बीच खेला गया।


 पहले टॉस जीतकर ए आर एच आई ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसमें बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने 234 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमें मनीष मिश्रा 44 सलमान 45 रन प्रशांत वैभव 46 रन का योगदान दिया।


 गैलेक्सी क्रिकेट एकेडमी की तरफ से अमित मिश्रा ने दो विकेट अभिषेक पांडे ने 2 विकेट लिया जवाब देने उतरी गैलेक्सी स्पोर्ट्स लखनऊ की टीम ने 213 रन ही बना सकी और पूरी टीम ऑल आउट हो गई ।


गैलेक्सी स्पोर्ट्स लखनऊ की तरफ से हर्षजीत यादव 88 रन बनाए और हर्षित यादव ने 40 रन बनाए ए आर एस आई अमरोहा की तरफ से हिमांशु यादव ने 3 विकेट और विनीत मिश्रा ने तीन विकेट लिए इस मैच में ए आर एसआई अमरोहा के टीम विजई हुई आज के निर्णायक के रूप में मीत श्रीवास्तव और सक्षम सिंह रहे विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमती विभा शुक्ला  राजेंद्र श्रीवास्तव , आयोजन सचिव दुर्गेश तिवारी आदि उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे