Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर में ग्राम प्रधान के सहयोग से बच्चों के सफल परवरिश के लिए संगोष्ठी का हुआ आयोजन



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:परिषदीय विद्यालयों में शिक्षा के उन्मुखीकरण,मिशन कायाकल्प व निपुण भारत मिशन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ईसानगर के बीबीएलसी इण्टर कालेज खमरिया में ब्लॉक संगोष्ठी व उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 


जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक व सांसद प्रतिनिधि ने शिरकत की वही क्षेत्र के ग्राम प्रधानों को प्रशस्ति पत्र देकर स्कूलों में बच्चों की सुचारू रूप से परवरिश करने में सहयोग करने की बात कही गई।


शनिवार को ईसानगर क्षेत्र के बीबीएलसी इण्टर कालेज खमरिया में खंड शिक्षा अधिकारी अखिलानंद राय की अध्यक्षता में ग्राम प्रधान के सहयोग से बच्चों की सफल परवरिश के लिए संगोष्ठी व उन्मुखीकरण का आयोजन किया गया। 


जिसमें क्षेत्र के ग्राम प्रधानों के साथ साथ एडीओ पंचायत शिवाशीष श्रीवास्तव ने स्कूलों का कायाकल्प करने का संकल्प लिया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पहुचें क्षेत्रीय विधायक विनोद शंकर अवस्थी व सांसद रेखा वर्मा के प्रतिनिधि रामकिशोर मिश्र ने कार्यक्रम में शिरकत करने आये सभी ग्राम प्रधानों को संबोधित कर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।


बा-स्कूल के बच्चों ने स्वच्छता पर प्रस्तुत की झांकी,बनी आकर्षण का केंद्र


कार्यक्रम में बा स्कूल के बच्चों ने मुख्य अतिथियों के समक्ष स्वागत गीत करने के बाद स्वच्छ भारत मिशन की थीम पर एक कार्यक्रम को प्रस्तुत किया जो सभी का आकर्षण बना रहा। 



बच्चों की इस प्रस्तुति को देखकर विधायक समेत सांसद प्रतिनिधि ने प्रशंसा की। इस दौरान मुख्य रूप से शिक्षक संघ के अध्यक्ष लालता प्रसाद बाजपेई समेत नोडल शिक्षक प्रदीप वर्मा,समसुल हुदा खां, मो.अमीन,अनिल कटियार,विजय कुमार तिवारी,अखिलेश मौर्या,संतोष मिश्र,दुर्गेश पाण्डेय,चंद्रप्रकाश कटियार,नरेंद्र कुमार सिंह,राजेश यादव,रविन्द्र कुमार,विनय कुमार,आशीष मिश्रा,सर्वेश जायसवाल,सुनील वर्मा व शिक्षक सोम के साथ ग्राम प्रधान व बीजेपी नेता श्रीकांत मिश्रा,आलोक समेत अन्य शिक्षक व सम्भ्रांत लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे