Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

घृणा तथा राजनीतिक विद्वेष के खिलाफ सफलतम है राहुल की भारत जोड़ो यात्रा: प्रमोद तिवारी



राजस्थान में राहुल के साथ यात्रा में सांसद प्रमोद को शामिल देख मगन कार्यकर्ता, स्पीकर द्वारा सम्मान को लेकर चहका रामपुर खास

कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राहुल गांधी की अगुवाई मे चल रही भारत जोडो यात्रा मे कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के मजबूत प्रतिनिधित्व को लेकर यहां कांग्रेसियो तथा प्रमोद व मोना के समर्थको को गुरूवार को बेहद खुश देखा गया।

राजस्थान मे स्पीकर द्वारा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का हुआ सम्मान

राजस्थान के दौसा से लालशूट तक राहुल गांधी के साथ सांसद प्रमोद तिवारी ने भारत जोडो यात्रा मे क्षेत्रीय पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हुए राहुल को भरोसा दिलाया कि कांग्रेसी गढ़ रामपुर खास देश को एकजुट रखने के लिए उनकी मुहिम की मजबूती के लिए पूरी तरह संकल्पबद्ध है। 


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रतापगढ़ मे प्रयागराज जोन की कांग्रेस की भारत जोडो यात्रा मे शामिल होने से उत्साहित कांग्रेसियो का उत्साह राजस्थान में राहुल गांधी के साथ बेहद करीबीपन में प्रमोद तिवारी को इस यात्रा मे देख बढ़ा हुआ देखा गया। 


वहीं राजस्थान के दौरे मे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी को विधायी मर्मज्ञता को लेकर राजस्थान विधानसभा की ओर से स्पीकर सीपी जोशी द्वारा दिये गये प्रेरणा सम्मान की भी जानकारी होने पर कार्यकर्ता व समर्थक गदगद दिखे। 


राजस्थान के स्पीकर सीपी जोशी ने अपने आवासीय कार्यालय पर सांसद प्रमोद तिवारी को भगवान श्रीनाथद्वारा का पवित्र चित्र एवं पीताम्बरी पटिटका देकर भी श्री तिवारी की लम्बी विधायी सेवाओं के आदर्श मापदण्ड को लेकर विशेष सम्मान से नवाजा।


 स्पीकर सीपी जोशी के साथ हुए विधायी विमर्श मे विधानमण्डल को मार्गदर्शिका के रूप मे राज्यसभा की महत्वता पर भी प्रमोद तिवारी के अनुभवों को राजस्थान विधायी स्वरूप मे निखार आने के लिए उपयोगी माना गया। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से हुई जानकारी के मुताबिक प्रमोद तिवारी का भारत जोडो यात्रा मे प्रतिनिधित्व यात्रियों मे खासे आकर्षण मे रहा। 


यात्रा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के साथ राजस्थान के कददावर पार्टी नेता सचिन पायलट, बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अखिलेश सिंह, कैबिनेट मंत्री बरसाती लाल बीना व कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खलरिया को भी शामिल देख यहां कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढ़ा गया है। 


स्थानीय कैम्प कार्यालय पर प्रमोद तिवारी के विधायी सम्मान को लेकर कार्यकर्ताओं ने इसे रामपुर खास क्षेत्र के लिए एक और बड़ी गौरवपूर्ण उपलब्धि कहा है। 


वहीं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने ऐलान किया है कि भारत जोडो यात्रा की मुहिम देश को घृणा तथा राजनैतिक विद्वेष से बांटने की राजनीति को जड़ से उखाड फेंकने तक मजबूती से जारी रहेगी। 


उन्होने कहा कि मोदी सरकार जहां घरेलू मामले मे मंहगाई तथा बेरोजगारी व आर्थिक स्वावलंबन के क्षेत्र मे लगातार विफल साबित हो रही है। वहीं उन्होने चीन के द्वारा लगातार सरहद पर तनाव उत्पन्न करने के प्रयासो को भी मोदी सरकार पर दृढता से मुकाबला न करने को लेकर तीखे तंज कसे है। 


श्री तिवारी ने कहा कि कांग्रेस देश की सम्प्रभुता तथा संवैधानिक मूल्यों की संरक्षा के लिए गांधीवादी विचारधारा के तहत मौजूदा बीजेपी सरकार की ज्यादतियों का मुकाबला पूरे हौंसले के साथ जारी रखेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे