Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:तेज रफ्तार बस ने बैलगाड़ी में मारी टक्कर



आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।पलिया निघासन रोड पर एक तेज रफ्तार सवारियों से भरी बस ने बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। 


दुर्घटना में बैलगाड़ी सवार व बस में सवार एक्का दुक्का लोग घायल हो गए। सूचना पर एसडीएम पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। अधिकारियों सभी सवारियों को पलिया लेकर पहुंचे और उन्हें भोजन कराया। सभी को दूसरी बस से आगे के लिए रवाना कर दिया गया।


शुक्रवार की देर रात बहराइच से चलकर निघासन की ओर से पलिया आ रही तेज रफ्तार एक डबल डेकर बस ने इटैया के पास पलिया की ओर से जा रही बैलगाड़ी में टक्कर मार दी। 


दुर्घटना में बस में सवार यात्री छुटपुट घायल हुए। सूचना मिलते ही एसडीएम कार्तिकेय सिंह व सीओ राजेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। 


पुलिस सभी सवारियों को दूसरी बस से बैठाकर पलिया बस स्टैंड पहुंची। एसडीएम कार्तिकेय सिंह, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, सीओ राजेंद्र प्रसाद व कोतवाल प्रमोद कुमार मिश्रा ने सवारियों का हाल-चाल जाना। 


उसके बाद उन्होंने बस में बैठी सभी सवारियों को चाय नाश्ते के साथ गुरुद्वारे का लंगर छकाया। उसके बाद सवारियों को दूसरी बस से आगे के लिए रवाना किया गया। 


दुर्घटना में शामिल बस बहराइच से पलिया होते हुए पंजाब जा रही थी। जानकारी देते हुए एसडीएम कार्तिकेय सिंह ने बताया कि दुर्घटना के दौरान कोई भी चोटिल नहीं हुआ है। 


इक्का दुक्का लोग छुटपुट चोटिल होने बताए गए। उन्होंने बताया कि सभी सवारियों को निःशुल्क आगे के लिए रवाना करा दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे