Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारत से नेपाल तस्करी कर लेकर जा रहे 2 भारतीय तस्करों को बसही एसएसबी ने खाद व चावल के साथ किया गिरफ्तार, अन्य तस्कर मौके से फरार



आनंद गुप्ता 

पलिया कलां लखीमपुर खीरी: थाना संपूर्णानगर के ग्राम बसही में एक बार फिर एसएसबी ने भारत से नेपाल तस्करी कर ले कर जा रहे 2 भारतीय तस्करों को भारी मात्रा में तस्करी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।


आपको बताते चले इस समय इंडो नेपाल का बसही बार्डर तस्करों के लिए बहुत ही मुफीद साबित हो रहा है भारत नेपाल मित्र राष्ट्र होने के कारण तस्कर इसका जमकर फायदा उठाते हैं ।


जंगलों के रास्ते से 24 घंटे विभिन्न प्रकार की चीजें जैसे किराना कपड़े मादक पदार्थ नशीली दवाइयां इन सबमे प्रमुख रूप से जमकर तस्करी होती है। 


जानकारी के अनुसार सीमा पर तैनात 49 वी वाहिनी एसएसबी के प्रभारी निरीक्षक विकसित यादव ने अपने जवानों के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर ग्राम बसही में स्तंभ संख्या 770 के नजदीक तस्करी कर 3 साइकिलो से ले कर जा रहे तीन भारतीय तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।


वहीं अन्य तस्कर मौके से फरार हो गए जो साइकिलों से यूरिया खाद व चावल बरामद हुआ है वहीं पकड़े गए सामान की कीमत लगभग लाखों रुपए बताई जा रही है, फिलहाल एसएसबी ने कागजी कार्रवाई कर पकड़े गए समान को कस्टम ऑफिस पलिया को सुपुर्द किया गया |

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे