Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उप राष्ट्रपति से यूपी कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने की शिष्टचार मुलाकात



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनकड़ से शिष्टाचार भेंट की है। 


शनिवार को दोपहर नई दिल्ली मे विधायक आराधना मिश्रा मोना उप राष्ट्रपति भवन पहुंची। वहां उन्होनें उप राष्ट्रपति जगदीप धनकड़ का संसदीय शिष्टाचार भेंट के तहत बुके प्रदान कर अभिवादन किया।


 इधर क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के उप राष्ट्रपति से मुलाकात की जानकारी होने पर रामपुर खास के लोग भी गदगद देखे गये। देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनकड के साथ यूपी कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के बीच हुई मुलाकात मे संसदीय लोकतंत्रतात्मक प्रणाली की मजबूती के साथ सदन में विधायी चर्चा को मूल्यवान बनाए जाने को लेकर पारस्परिक चर्चा भी हुई। 


उप राष्ट्रपति भवन मे विधायक आराधना मिश्रा मोना ने उप राष्ट्रपति को देश के सबसे बडे प्रदेश उत्तर प्रदेश के विधानमण्डल की विधायी महत्वता एवं संसदीय लोकतंत्र मे उत्तर प्रदेश विधानसभा से जुडे कई प्रेरक उपलब्धियों से भी अवगत कराया। 


यूपी के प्रतापगढ़ के रामपुर खास से लगातार तीन बार विधायक निर्वाचित हुई आराधना मिश्रा मोना ने उप राष्ट्रपति को उत्तर प्रदेश के दोनों सदनो विधानसभा एवं विधान परिषद मे राज्य के कल्याणकारी कानूनो को प्रभावी बनाए जाने मे अहम तथा वृहद विधायी विमर्श की उत्कृष्ट पद्धति के ज्ञानवर्धन मे उप राष्ट्रपति से मार्गदर्शन की भी गरिमामय अपेक्षा की। 


वहीं उप राष्ट्रपति जगदीप धनकड ने देश की संसदीय प्रणाली को गौरवपूर्ण बनाए रखने के लिए विधायक आराधना मिश्रा मोना के शिष्ट विधायी योगदान को लेकर उनका उत्साहवर्धन भी किया। 


उप राष्ट्रपति ने विधायक आराधना मिश्रा मोना के साथ शिष्टाचार मुलाकात मे कानून निर्मात्री संवैधानिक उच्च संस्थाओं संसद के लोकसभा तथा राज्य सभा एवं राज्यों के विधानमण्डल के संयुक्त योगदानो को अग्रेतर बनाए रखने पर भी जोर दिया। 


लगातार यूपी विधानसभा में तीन बार के प्रतिनिधित्व की जानकारी को लेकर उप राष्ट्रपति विधायक मोना की विकास तथा जनसेवा के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर भी आराधना मिश्रा का उत्साहवर्धन किया। विधायक मोना ने उप राष्ट्रपति को राष्ट्रीय एकता एवं अखण्डता की मजबूती को लेकर बाबा घुइसरनाथ धाम में प्रतिवर्ष होने वाले राष्ट्रीय एकता महोत्सव की स्मारिका महोत्सव दर्पण की भी प्रति सम्मान स्वरूप भेंट की। 


विधायक मोना के उप राष्ट्रपति से मुलाकात की जानकारी यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल द्वारा जारी विज्ञप्ति मे दी गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे