Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच:गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी के कार्यक्रम को लेकर हुईं बैठक



धीरेंद्र कुमार शर्मा 

बहराइच :महाराजा सुहेलदेव सेवा समिति के तत्वावधान में सेवा समिति कैम्प कार्यालय हनुमानपुरी कालोनी में बैठक  हुआ।


आयोजित बैठक में आगामी 26 जनवरी के अवसर पर बसंत पंचमी  पर परंपरागत तरीकों से महाराजा सुहेलदेव राज्याभिषेक उत्सव एवं जन्मोत्सव हर्षोउल्लास  श्रद्धा आस्था एवं उमंग के साथ मनाने का संकल्प लिया गया l आयोजित बैठक में बहुउद्देश्यीय चिकित्सा शिविर के आयोजन का भी निर्णय लिया गया।


महाराजा सुहेलदेव सेवा समिति के सचिव अर्जुन कुमार एवं दिलीप ने बताया की महाराजा सुहेलदेव के स्मारक स्थल चितौरा झील के तट पर परम्परा तरीके से राज्याभिषेक उत्सव मनाया  रहा है । आयोजित कार्यक्रम में जनपद के अलावा पूर्वांचल जिलों के आस्थावान जन आयोजित उत्सव में सहभाग करने आते हैं।


उन्होंने बताया की आयोजित उत्सव में सामाजिक समरसता भोज का आयोजन भी प्रस्तावित है साथ ही निर्धन व अशक्त समाज के लिए बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए बहुउद्देश्यीय चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया जाएगा।


आयोजित बैठक की अध्यक्षता सेवा समिति के अध्यक्ष कन्हैया लाल रूपानी ने किया।जिला प्रचारक आरएसएस दीनानाथ ने आयोजन को ओर भव्य व दिव्य बनाने के लिए सुझाव दिए तथा समाज के अन्य जागरूक लोगों को आयोजित उत्सव में सहभाग का आवाहन किया।


आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से महामना मालवीय मिशन बहराइच अवध संजीव श्रीवास्तव एडवोकेट   विनय मित्तल , अयोध्या प्रसाद अवस्थी , ओमकार , शिवराम याज्ञसेनी , सरदार रोशन सिंह , संघ विचारक ओमप्रकाश सक्सेना , सनजसेवी भूपेंद्र सिंह ,पी गोयल  व विनय शर्मा लाल आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे