Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर के मटरिया में आंटा चक्की में हुआ ब्लास्ट,टूटे पत्थरों की चपेट में आकर एक महिला समेत दो घायल



कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर क्षेत्र के ग्राम पंचायत मटरिया में मंगलवार को दोपहर में आंटा चक्की में चलते चलते ही अचानक ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट में चक्की के टूटे पत्थरों की चपेट में आये एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।



 ब्लास्ट की आवाज इतनी तेज थी कि आस पड़ोस के घरों व खेतों में काम कर रहे लोग चक्की की तरफ दौड़ पड़े जहां लहूलुहान पड़े दोनों को एम्बुलेंस बुलाकर सीएचसी में भर्ती कराया जहां अधेड़ की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


ईसानगर ब्लॉक के मटरिया गांव में मंगलवार को दोपहर में गांव के बाहर लगी विष्णु पुत्र गोबिंद की चक्की पर गाँव के ही गोबरे लाल (50) पुत्र बच्चऊ गेंहू पिसाने आये थे। इसी बीच गोबरे ने चक्की में लगी आटे की थैली का मुंह पकड़कर बन्द कर दिया। 


जिसके कुछ ही क्षणो बाद चक्की में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट इतना तेज था कि चक्की के पत्थर टूट कर 100 मीटर दूर तक जाकर गिरे उन्हीं पत्थरों की चपेट में आकर गोबरे गंभीर रूप से घायल हो गए वहीँ पास में ही खड़ी विष्णु की पत्नी सहेली भी घायल हो गई। 


जिसको देख आस पड़ोस के घरों के साथ खेतों में काम कर रहे लोग दौडकर चक्की पर पहुचकर एम्बुलेंस बुलाकर दोनों को सीएचसी खमरिया में भर्ती कराया जहां गोबरे की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 


इस बीच अचानक घटित हुई घटना के बाद गांव में अफ़रातफ़री का माहौल बना हुआ है। इस बाबत विष्णु ने बताया कि घर पर कोई था नहीं गोबरे जल्दबाजी में गेंहू पिसवाने आकर किसी से चक्की चालू करवाकर स्वयं आंटा पीसने लगे। 


इसी दौरान आंटा की थैली का उन्होंने मुंह बंद कर दिया शायद उसी की गैस की वजह से पत्थरों में ब्लास्ट हो गया। जिससे पत्थर की चपेट में आकर गोबरे का एक हांथ कई जगह से टूटने के साथ साथ अन्य चोटें भी आई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे