Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे से निजता भंग का आरोप, पुलिस से लगाई गुहार



बनारसी मौर्या/ संजय श्रीवास्तव 

गोण्डा: नवाबगंज क्षेत्र के पुलिस चौकी कोल्हमपुर क्षेत्र अंतर्गत खड़ौवा गांव रहने वाली महिला नें पडोसी पर सीसीटीवी कैमरा लगा कर निजता भंग करने की तहरीर दी है ।


इस तहरीर बाबत कोल्हमपुर चौकी इंचार्ज रविन्द्र कुमार रमन ने बताया तहरीर आधार पर जांच कर सीसीटीवी कैमरा एंग्ल बदलवाया गया है भविष्य में गलती करने पर कड़ी कार्रवाई किया जाएगा। 


    पुलिस चौकी कोल्हमपुर क्षेत्र के खड़ौआ गांव के नरयनापुर मजरा निवासी दुलारी देवी ने चौकी पर दी तहरीर में बताया कि उसका तथा उनके पड़ोसी से जमीनी विवाद चल रहा है। 


पड़ोसी राजेश साहू पुत्र गंगा प्रसाद अपने घर के दरवाजे पर सीसीटीवी कैमरा तथा वाइस रिकॉर्डर लगा रखा है। जिसका मुंह उनके दरवाजे की तरफ है।तथा अपने छत के दूसरी मंजिल पर कैमरा लगा उसका मुंह उनके छत की तरफ कर रखा है। 


जिससे उनके घर की बहु बेटियों को उठने बैठने में परेशानी होती है। कैमरे से उनके घर की निजता भंग हो रही है।घर में बेटी रहती है उसके साथ अनहोनी होने की अशंका बनी रहती है वह लोग कैमरे का रिकॉर्ड वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं। 


उन्होंने कहा कि दरवाजे से कैमरा हटाने के लिए कई बार पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई।इस शिकायत बाबत कोल्हमपुर चौकी इंचार्ज रविन्द्र कुमार रमन ने बताया कि तहरीर मिली है।


 जांच कर कैमरे का मुंह उनके दरवाजे व छत से हटवा दिया गया है तथा निर्देश दिया गया है कि दोबारा ऐसी ग़लती ना करें अन्यथा कड़ी कार्रवाई किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे