Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: आधा दर्जन गांव के विद्यालय में कायाकल्प का निरीक्षण, एडीओ पंचायत ने दिया कड़ा निर्देश

 


पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा।सरकार के शिक्षा के प्रति तमाम योजनाओं को संचालित कर शिक्षा क्षेत्र में अलग जगाने का काम कर रही है पर सचिव व जिम्मेदार अपनी कार्यकुशलता से सरकार को नुकसान कर रहे हैं , वहीं योजनाओं पर भी ध्यान दें रहे हैं ।



नवाबगंज शिक्षा क्षेत्र के मामला शिक्षाक्षेत्र के साकीपुर चौखड़िया तुलसीपुर माझा रघुनाथपुर महंगूपुर के विद्यालय में कायाकल्प योजना के काम का निरीक्षण बीडीओ नवाबगंज खंड शिक्षाधिकारी चंद्र भूषण पांडेय व एडीओ पंचायत रविप्रकाश मिश्रा ने टीम के साथ किया।


 मौके पर हो रहे काम के प्रति उदासीनता वह लापरवाही के आलम को लेकर निरीक्षण कर रही टीम जिसमें बीडीओ राघवेन्द्र व खंडशिक्षाधिकारी सुभाषचंद्र पांडेय व एडीओ पंचायत रविप्रकाश मिश्रा रहे उन्होंने सचिवों व गांव के प्रधान भी शामिल रहे ।


बीडीओ ने सचिव सहित सभी जिम्मेदार लोगों को कायाकल्प योजना के काम समय से पुरा करने का निर्देश दिया वहीं काम में हो रही देरी को लेकर नाराजगी जताई है ,


साकीपुर व रघुनाथपुर के सचिव पवन कुमार गुप्ता को तो शिक्षक पहचान ही नहीं पाये जिसपर जांच कर रही टीम ने उनको कड़ी फटकार लगाया तथा काम में हो रही देरी को लेकर जल्द पुरा करने का निर्देश दिया ।


यह  जानकारी एडीओ पंचायत रविप्रकाश मिश्रा ने दी है, उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाएं आम जनमानस के लिए है इन सभी योजनाओं में किसी प्रकार की हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं किया जाएगा सभी जगहों पर कायाकल्प योजना में तेजी लाने निर्देशित किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे