Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:डीएम व एसपी ने कोतवाली तथा तहसील के मध्य पार्किंग व्यवस्था का लिया जायजा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। देर शाम अचानक लालगंज कोतवाली मुख्यालय जिले के डीएम व एसपी अचानक आ धमके। डीएम डॉ नितिन बंसल तथा एसपी सतपाल अंतिल ने कोतवाली में पुलिस मेष तथा नवनिर्मित चहारदीवारी आदि का निरीक्षण किया। 



इसके बाद डीएम व एसपी ने कोतवाली तथा तहसील के एरिया में बनने वाले नगर पंचायत के प्रस्तावित पार्क स्थल का भी जायजा लिया डीएम तथा एसपी ने तहसील व कोतवाली के मध्य खाली पड़ी जगह के साथ सीओ कार्यालय से काला काकर मार्ग पर स्थित सरकारी खाली जमीन व डाकघर परिसर का भी अवलोकन करते हुए पार्किंग व्यवस्था के लिए माथातो को समुचित निर्देश दिए।



जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने सीओ कार्यालय का भी निरीक्षण किया सीओ कार्यालय एवं कोतवाली के आकस्मिक निरीक्षण में डीएम तथा एसपी ने पुलिस कर्मियों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए करीब मुस्तैदी बरतने को कहा। एसपी ने थाने में लंबित विवेचनाओं को गुणवत्ता के आधार पर निर्धारित किए जाने के भी कड़े निर्देश दिए।


वहीं जिलाधिकारी डॉ नितिन बंसल ने पार्किंग व्यवस्था के लिए तहसीलदार को राजस्व टीम के साथ नाप-जोक कर भूमि चिन्हितकरण अभिलंब कराए जाने को कहा।


जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के आकस्मिक निरीक्षण की खबर मिलते ही तहसील तथा कोतवाली परिसर में हड़कंप का माहौल बन गया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम सौम्य मिश्रा तथा तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे