Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रधानमंत्री की परीक्षा पर चर्चा के संदर्भ में संगम इंटरनेशनल स्कूल में जनपद स्तरीय आर्ट एवं पेंटिंग प्रतियोगिता हुई संपन्न



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़:धन्य धन्य नरेंद्र मोदी कहलाते हैं स्थापित किए सुशासन जन-जन को भाते हैं कुछ इसी जोश और जज्बे के साथ आज दिनांक 20 जनवरी 2023 को संगम इंटरनेशनल स्कूल कटरा मेदनीगंज में प्रधानमंत्री के परीक्षा पर चर्चा के संदर्भ में जनपद स्तरीय आर्ट एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया,जिसमें जनपद के लगभग 2000 बच्चों ने प्रतिभाग किया.


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद संसदीय क्षेत्र संगम लाल गुप्ता,अति विशिष्ट अतिथि डॉ नितिन बंसल जिलाधिकारी एवं सतपाल अंतिल पुलिस अधीक्षक  रहे.कार्यक्रम का समन्वय डॉ ओपी राय जिला विद्यालय निरीक्षक के निर्देशानुसार एसपी द्विवेदी सह जिला विद्यालय निरीक्षक और डॉ विंध्याचल सिंह प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कालेज बरहदा  द्वारा किया गया.


कार्यक्रम का संचालन  आशीष कुमार श्रीवास्तव जिला मंत्री भारतीय जनता पार्टी ने किया.इस अवसर पर  हरिओम जिलाध्यक्ष भाजपा,राजेश सिंह जिला मंत्री भाजपा,राघवेंद्र शुक्ला मीडिया प्रभारी, डॉ एस पी द्विवेदी सह जिला विद्यालय निरीक्षक ,डॉ विंध्याचल सिंह,डॉ मोहम्मद अनीस,डॉ सालिकराम प्रजापति,एस के शर्मा प्रधानाचार्य संगम इंटरनेशनल स्कूल प्रतापगढ़ आदि रहे.


प्रथम स्थान पर कुमारी जिया अख्तर कक्षा 10 राजकीय बालिका इंटर कॉलेज प्रतापगढ़,दूसरे स्थान पर छवि गुप्ता मॉडर्न साइंस इंटर कालेज एवं तीसरे स्थान पर उजाला सरोज कक्षा 12 आरआर गुप्ता इंटर कालेज खानापट्टी लालगंज रही.


इस अवसर पर जिलाधिकारी महोदय ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों में अभिव्यक्ति को व्यक्त करने की क्षमता का विकास होता है और उन्हें आगे बढ़ने में सहायता मिलती है.पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से छात्र-छात्राओं में रचनात्मकता पैदा होती है.सांसद ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बच्चे कठोर परिश्रम करें और मेहनत के बल पर सब कुछ हासिल किया जा सकता है.


जिला विद्यालय निरीक्षक ने कहा कि जो बच्चे सफल हुए हैं उन्हें और उनके विद्यालय को ढेर सारी बधाई और जो बच्चे सफल नहीं हुए हैं उन्हें लगातार प्रयास करने की आवश्यकता है.हरिओम मिश्रा जिलाध्यक्ष भाजपा ने कहा कि कठिन परिश्रम का कोई विकल्प नहीं है और निरंतर प्रयास से लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है.


इस अवसर पर डॉ भूपेंद्र सिंह,डॉ राघवेंद्र शुक्ल, पीके तिवारी सहित समस्त प्रतिभागी विद्यालयों के प्रधानाचार्य,शिक्षक और विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे