Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विधायक मोना ने क्षेत्र के लोगों को दी सड़कों की सौगात, गरीबों तक विकास की योजनाएं पहुंचाने का दोहराया संकल्प


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता एवं रामपुर खास की विधायक आराधना मिश्रा मोना ने सोमवार को क्षेत्रवासियों को सीसी रोड व पक्की सडक की सौगात दी। 


रामपुर संग्रामगढ़ विकासखण्ड के मनुहार में आयोजित समारोह मे विधायक ने पूर्वांचल निधि से निर्मित सीसी रोड का लोकार्पण किया। उन्होने कहा कि क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं के साथ विकास की सभी योजनाओं को संचालित कराया जाएगा। 


विधायक मोना ने कहा कि क्षेत्र के विकास मे सड़क व बिजली पानी की महत्वपूर्ण भूमिका होती है इसलिए इन योजनाओं को गांव व पुरवा स्तर तक पहुंचाया जाएगा। विधायक मोना ने मनुहार में निर्माणाधीन पेयजल टंकी का निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था को निर्धारित समय के भीतर मानक के अनुरूप कार्य कराने का निर्देश दिया। 


विधायक मोना ने कहा कि विकास योजनाओं को पूरी पारदर्शिता के साथ पूर्ण कराया जाएगा। कार्यक्रम का संयोजन ग्राम प्रधान शिवमूर्ति ने किया। संचालन डा. नन्हें लाल यादव ने किया। 


यहां गंगाशरण पाण्डेय, राजेन्द्र यादव, भुवनेश्वर शुक्ल, रवीन्द्र मिश्र, सुनील तिवारी आदि मौजूद रहे। इसके पश्चात विधायक आराधना मिश्रा मोना ने अलीपुर गांव पहुंचकर एक सडक का शिलान्यास भी किया। उन्होने ग्रामीणों से कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर विकास योजनाएं लाकर सभी को विकास की कड़ी से जोड़ा जाएगा। 


यहां शिलान्यास समारोह का संयोजन प्रधान डा. रामजीत सरोज ने किया। इस मौके पर ओमप्रकाश यादव, अशोक सिंह, जिपंस लालजी यादव, रघुनाथ सरोज आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में विधायक मोना लालगंज व रामपुर में विविध कार्यक्रमों मे शामिल होने पहुंची और लोगों का सुख दुःख पूछा। 


देर शाम कैम्प कार्यालय पर पहुंचकर विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनीं और शीघ्र निस्तारण के लिए अफसरों से वार्ता की। यहां प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, छोटे लाल सरोज, केडी मिश्र, पप्पू तिवारी, मुन्ना शुक्ला, मुरलीधर तिवारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे