Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समाजसेवी एवं भाजपा नेता ने पत्रकारों को किया साल भेंट कर सम्मानित



मोतीगंज गोंडा :समाजसेवी योग भाजपा नेता ने सोमवार शाम को पत्रकारों को  साल भेंट कर सम्मानित किया।

मनकापुर ब्लाक के ग्राम पंचायत सोठिया निवासी ओम प्रकाश पांडे उर्फ पप्पू पांडे जो एक समाजसेवी के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय वरिष्ठ नेता भी हैं।


 इससे पहले मोहम्मद सुलेमान पत्रकार सहित कई पत्रकारों को साल भेंट कर सम्मानित किया था उनकी मंशा थी कि मोतीगंज क्षेत्र के जितने पत्रकार हैं सभी को सम्मानित किया जाए ।


इसी के तहत सोमवार को पत्रकार सलाहुद्दीन सिद्दीकी एवं पत्रकार यज्ञ नारायण त्रिपाठी को मोतीगंज बाजार में पहुंचकर सम्मानित किया उन्होंने कहा कि पत्रकार देश का चौथा स्तंभ है और गरीबों का आवाज उठाने वाला है ।


रात दिन मेहनत करता है और हम लोगों को खबरों से अवगत कराता है तो हमारा कर्तव्य बनता है कि हम भी कुछ पत्रकारों के लिए करें इसी के तहत 2 दिन पहले पत्रकार मोहम्मद सुलेमान सहित कई पत्रकार व वरिष्ठ नागरिकों को साल भेंट कर उनका सम्मान किया था और सोमवार को सलाहुद्दीन पत्रकार तथा यज्ञ नारायण त्रिपाठी को भी सम्मानित करने का मौका मिला उनका प्रयास है।


 कि कोई भी परेशान ना रहे उन्होंने कहा कि गरीबों की भी सेवा करना हमारा कर्तव्य है मैं एक समाजसेवी के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी का नेता भी हूं!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad