Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आस एक प्रयास संस्था नें किया लाइफ रियल हिरोज़ सम्मान का आगाज़



शनि कुमार केशरवानी

प्रयागराज: आस एक प्रयास संस्था जो कि बीते काफी वर्षों से कैंसर से रोकथाम एवं बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान चलाती आ रही है, आगामी विश्व कैंसर दिवस जो कि 4 फ़रवरी 2023 को आने वाला है पर लाइफ रियल हिरोज़ सम्माम समारोह करने जा रही है।


इस कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए दिल्ली के लेखु नगर में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता के दौरान आस एक प्रयास संस्था के संस्थापिका संस्थापक डॉ दीपिका ए भाटिया एवं श्रीमान अजय भाटिया जी ने बताया के उनका इस कार्यक्रम को लेकर एक मात्र उद्देश्य समाज से कैंसर जैसी बीमारी को निकाल फेंकना है, चाहे वो शारीरिक कैंसर हो या मानसिक। 


संस्था कि बोर्ड मेंबर एवं  उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ निखिता नागर जी ने बताया कि इस कार्यक्रम से आने वाली युवा पीढ़ी उन लोगो को अपना प्रेरणा स्त्रोत्र बना सकेगी जो सही मायने में रियल हीरो हैं, जिन्होंने समाज ओर देश के लिए निः स्वार्थ भाव से कार्य किये हैं ओर करते आ रहे हैं। 


इस कार्यक्रम कि सह आयोजक श्रीमती ज्योति मेंहदीरत्ता जी ने बताया कि इस आयोजन में देश विदेश से केवल 11 ऐसे हेरोज़ को चुना जायगा तो सही मायने में सम्मान के काबिल हैं ओर उन्हें समाज के सामने लाना बेहद हि ज़रूरी है। 


प्रेस वार्ता में आये संस्था के अन्य टीम के सदस्यों से बात करने पर यह पता लगा के इस सम्मान के लिए किसी भी वर्ग आयु एवं शहर से कोई भी व्यक्ति आवेदन डाल सकता है, जिसके पश्चात स्पेशल जूरी उन आवेदनो का आकलन कर उन 11 व्यक्तियों का चयन करेगी। 


इस दौरान आस एक प्रयास टीम से गुरदीप ढिल्लों , मोनिका विरमानी , रश्मि आहूजा , काजल बैनर्जी ,अनिल अरोरा ,हर्ष कुमार जी ,अरुण  , मीनू टुटेजा जी ,सनी केसरी जी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे