Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर:तीन दिन पहले घर से निकला छात्र चारबाग रेलवे स्टेशन लखनऊ में मिला



एकलब्य पाठक

ईसानगर खीरी:धौरहरा सर्किल के थाना ईसानगर क्षेत्र के सरावल गांव निवासी कक्षा 4 में पढ़ने वाला 12 वर्षीय छात्र तीन दिन पहले बगैर बताये घर से निकलने के बाद रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। जिसकी तलाश करने के दौरान परिजनों ने उसकी जानकारी थानाध्यक्ष ईसानगर को दी।


 जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष ने गंभीरता से लेते हुए छात्र की तलाश शुरू करवा दी,जो तीसरे दिन लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर मिलने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। जिसको सुरक्षित पाकर परिजनों ने खुशी व्यक्त करते हुए थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी का आभार व्यक्त किया है।


ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव सरावल निवासी रामलोटन पाण्डेय का 12 वर्षीय पुत्र सूरज पाण्डेय जो गांव के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा 4 में पढ़ता हैं। तीन दिन पहले वह बगैर बताये ही घर से निकलने के बाद क्षेत्र से अचानक गायब हो गया। जब वह देर सायं तक वापस घर नहीं पहुचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी बीच परिजनों ने सूरज के गायब होने की जानकारी थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी को दी। 


जिन्होंने उसे गंभीरता से लेते हुए उसकी खोज शुरू करवा दी। खोजबीन के दौरान तीसरे दिन मंगलवार को देर सायं सूरज के लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन पर होने की जानकारी मिली जिसको वहां से लाकर बुधवार को परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन पुत्र को सकुशल पाकर खुशी व्यक्त करते हुए थानाध्यक्ष का आभार व्यक्त किया है। 


इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जैसे ही परिजनों ने सूरज के कहीं चले जाने की सूचना दी वैसे ही उसकी तलाश शुरू करवा दी गई थी। जो मंगलवार को लखनऊ में रेलवे स्टेशन पर मिल गया। जिसे सकुशल लाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।



घर से नाराज होकर सूरज पहुचा था लखनऊ,परिजन खोज रहे थे रिश्तेदारी


इस बीच परिजनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि सूरज किसी बात को लेकर नाराज होकर कटौली जाने वाली बस से लखनऊ पहुच गया जहां दो दिन इधर उधर किसी तरह रहने के बाद चलते चलते तीसरे दिन चारबाग रेलवे स्टेशन पहुच गया जहां से थानाध्यक्ष की मदद से उसको घर सकुशल पहुचा दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे