Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर गोण्डा मार्ग पर शव रखकर परिजनों ने किया प्रदर्शन, पुलिस के गश्त की खुली पोल, सड़क किनारे वर्दी पहने पड़ा रहा पीआरडी जवान


                           वीडियो



गोण्डा: जिले के मनकापुर कोतवाली के गांव दर्जीजोत निवासी रामगुलाम पाठक पीआरडी के जवान थे। बुधवार की रात वह अपने घर से मनकापुर कोतवाली ड्यूटी करने जा रहे थे।



अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दिया। जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। पूरी रात सड़क के किनारे पड़े रहे। परिजनों को सुबह घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया।



ग्रामीण और परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन


पीरडी के जवान के मौत की खबर गांव पहुंते ही परिजन और ग्रामीण भारी संख्या में घटनास्थल पर पहुंच गए। आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया।



घंटों मनकापुर-गोंडा मार्ग जाम रहा। सड़क जाम की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे गए। परिजनो और ग्रामीणो को काफी समय तक समझाने के बाद वह लोग मान गए।


 

परिजन बोले- ड्यूटी पर नहीं पहुंचे थे, तो क्यों नहीं हुई खोजबीन


मृतक जवान के बेटे हरि श्याम पाठक ने बताया कि जब मेरे पिता की रात में कोतवाली में ड्यूटी लगी थी। जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचे थे, तो पुलिस को खोजबीन करनी चाहिए। यदि उस समय खोजबीन की गई होती, तो हो सकता है, कि उनके पिता की जान बच जाती।



पूरी रात वर्दी में पड़े रहे, गस्त करने वाले सिपाही और डायल 112 की नहीं पड़ी निगाह


परिजनों का कहना था कि पूरी रात वर्दी में सड़क के किनारे साइकिल और शव पड़ा रहा। गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों की निगाह नहीं पड़ी है। ऐसे में मनकापुर पुलिस के गस्त पर भी परिजनों ने सवाल खड़ा किया।



प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सबको पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे