Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या के धर्मगुरु ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह को दिया आशीर्वाद



वासुदेव यादव 

अयोध्या। राम नगरी के संतों ने सांसद बृजभूषण सिंह को उनके जन्मदिवस पर आशीर्वाद दिया है। अयोध्या के प्रमुख धर्म गुरुओं ने नंदिनी नगर महाविद्यालय पहुंचकर माला पहनाकर रामनामा उड़ाकर उनको अपना आशीर्वाद प्रदान किए। इसके साथ ही उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना किया। 


इस दौरान जगतगुरु राम दिनेशा चार्य महाराज ने कहा कि सांसद बृजभूषण सिंह ने गोंडा जनपद में युवाओं के लिए जो काम किया है अब तक किसी ने नहीं किया था। चाहे उस शिक्षा का क्षेत्र हो चिकित्सा का क्षेत्र हो खेल का क्षेत्र हो गायन वादन का क्षेत्र हो हर क्षेत्र में युवाओं को बढ़ाने का काम किया है। आज उनका जन्मदिन का उत्सव चल रहा है ।


इसलिए अयोध्या के सभी धर्म गुरुओं ने पहुंचकर उनके मंगलमय जीवन की कामना के साथ ही अपना आशीर्वाद प्रदान किया। श्री रामाश्रम मंदिर के महंत जयरामदास ने कहा कि सांसद बृजभूषण सिंह बहुत ही अच्छे राजनेता है। साथ ही अपने क्षेत्र में बहुत ही सराहनीय और विकास के कार्य किए हैं। हम सभी उनके मंगलमय जीवन की कामना करते हैं। 


बताते चलें कि सांसद बृजभूषण सिंह के जन्म उत्सव के अवसर पर नंदिनी नगर में विशाल उत्सव का कार्यक्रम हो रहा है। जिसमें आसपास के काफी संख्या में युवाओं ने प्रतिभाग कीए है ।साथ ही अयोध्या के साधु संत पहुंचकर उनको अपना आशीर्वाद प्रदान किये। 


इस दौरान सांसद बृजभूषण सिंह ने भी आए सभी धर्म गुरुओं साधु संतों का स्वागत सत्कार किया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में छात्र संभ्रांत शुभचिंतक आदि शामिल रहे। इस दौरान सोनू सिंह व महेंद्र त्रिपाठी आदि ने अयोध्या के सभी धर्म गुरुओं का स्वागत कर आशीर्वाद प्राप्त किए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad