Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:एसडीएम के तबादले की मांग को लेकर दूसरे दिन भी वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन, समाधान दिवस के बहिष्कार की दी चेतावनी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। एसडीएम के तबादले की मांग को लेकर शुक्रवार को दूसरे दिन भी वकीलो का आंदोलन जारी दिखा। 



कडाके की ठंड से बेपरवाह दिखे वकीलो ने एसडीएम की कार्यशैली से कुपित होकर तहसील परिसर से लेकर नेशनल हाइवे के तहसील गेट पर घण्टो जमकर नारेबाजी की। 


वकीलो ने एसडीएम सौम्य मिश्र का तबादला न होने पर शनिवार को होने वाले तहसील समाधान दिवस के भी बहिष्कार का एलान किया है। अधिवक्ताओं तथा तहसील मे आने वाले फरियादियो से अनुचित व्यवहार का आरोप लगाते हुए वकील एसडीएम के तबादले की जिद पर अडे हुए है। 


शुक्रवार को एसडीएम के तबादले की मांग को लेकर आम सभा के द्वारा डीएम के नाम पारित प्रस्ताव को एक प्रतिनिधि मण्डल के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजवाया गया। संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश की अगुवाई में वकीलों ने तहसील गेट पर नारेबाजी करते हुए आंदोलन को तेज करने की हुंकार भरी।


 अधिवक्ताओं ने एसडीएम का तबादला न होने की स्थिति मे शनिवार को तहसील समाधान दिवस के भी बहिष्कार किये जाने का ऐलान किया है। आम सभा को संबोधित करते हुए पूर्व अध्यक्ष टीपी यादव ने कहा कि मौजूदा एसडीएम की कार्यशैली पूरी तरह से अधिवक्ताओं के सम्मान के खिलाफ बर्दास्त के बाहर हो गयी है। 


पूर्व अध्यक्ष विकास मिश्र ने भी कहा कि एसडीएम का तबादला न हुआ तो यह आंदोलन और जोर पकडेगा। संचालन महामंत्री शेष तिवारी ने किया। 


सभा को ज्ञानप्रकाश शुक्ल, जयकरन सिंह, अनूप पाण्डेय, विपिन शुक्ल, शैलेन्द्र मिश्र, विनय शुक्ल, शिव नारायण शुक्ल, रवीन्द्र नाथ तिवारी, शैलेन्द्र शुक्ल, बेनीलाल शुक्ल, मो. असलम, ओपी जायसवाल, संजय द्विवेदी, अखिलेश द्विवेदी, राजेश्वर यादव, राकेश तिवारी गुडडू, आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे