Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:पिता के सपनो को साकार कर रहे ग्राम प्रधान, निशुल्क बस सेवा से करवा रहे ग्रामीणो को तीर्थाटन, क्षेत्र मे खुशी



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत गौहानी के ग्रामप्रधान अपने पिता के सपनो को साकार करते हुए क्षेत्र के ग्रामीणो के लिए निशुल्क बस सेवा चलवाकर तीर्थस्थलो पर लेजाकर दर्शन वा पूजन करवाते है जिससे क्षेत्र मे खुशी का माहौल है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत गौहानी के ग्रामप्रधान दिग्विजय पाण्डेय ने सराहनीय कार्य कर अपने पिता के सपनो को साकार किया है ।


क्षेत्र के लोगो के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू करवाई है जिससे क्षेत्र के लोग तीर्थस्थलो पर जाकर पूजन अर्चन कर सके और उनको कोई समस्या ना हो ।


इसी क्रम में आज दिनाँक 19/01/2023 को शाम 4बजे मौनी अमावस्या के दिन प्रयागराज में लगने वाले गंगा स्नान मेले के लिए डबल डेकर बस को ब्लाकप्रमुख तरबगंज मनोज पांडेय के साथ हरी झन्डी दिखाकर रवाना किया जिसमे क्षेत्र के 5दर्जन से अधिक लोग यात्रा कर रहे है।


ग्रामप्रधान वा भैया चन्द्रभान दत्त इन्टर कालेज के प्रबंधक दिग्विजय पाण्डेय ने बताया की हमारे पिताजी स्व.सत्यपाल पाण्डेय का सपना था की जब ग्रामप्रधान बनेगे तो क्षेत्र के ग्रामीणो के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू कर लोगो को चारो धाम सहित सभी तीर्थस्थलो का दर्शन करायेगे।


 इसी क्रम मे हम दूसरी बार निशुल्क बस सेवा से लोगो को प्रयागराज स्नान के लिए भेजे है जिसमे सभी तीर्थयात्रियो के लिए खाने वा रहने के लिए पूरी व्यवस्था है किसी भी तीर्थयात्री को कोई पैसा नही देना है सब निशुल्क है।


वही तीर्थाटन के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू होने पर क्षेत्र में खुशी का माहोल है और लोग खुले दिल से ग्रामप्रधान की सराहना कर रहे है।


इस अवसर पर ब्लाकप्रमुख तरबगंज मनोज पाण्डेय के साथ ग्रामप्रधान दिग्विजय पाण्डेय, समाज सेवी विजय उपाध्याय, अजय पाण्डेय सहित क्षेत्र के काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे