Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Lalganj News:करंट लगने से छात्र की मौत, कोहराम

 


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। तिरंगे के सम्मान के जुनून मे दुर्घटना की जद मे आये छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी। 


छात्र की आकस्मिक मौत से परिवार मे कोहराम मच गया तो गांव मे भी मातम छा गया। गणतंत्र दिवस पर लालगंज कोतवाली के रामगढ़ रैला खास गांव में सरोवर के पास ध्वजारोहण किया गया। 


ग्राम प्रधान अनिल कुमार प्रजापति उर्फ जेपी ने शाम को अपने पुत्र अभिषेक 20 को ध्वज उतारकर लाने को कहा। अभिषेक कुछ साथियो के साथ ध्वजारोहण स्थल पर पहुंचा। वहां लोहे की पाइप मे ध्वज फहराया गया था।


 अभिषेक जब पाइप सहित ध्वज को लेकर घर आने लगा तो उसके साथियों ने कहा कि पाइप झुकाकर ले चलो। वतन परस्ती के जुनून मे अभिषेक ने कहा कि नही झण्डा झुकना नही चाहिए। 


वह झण्डे को ऊपर लहराते हुए घर आ रहा था कि रास्ते मे पाइप ग्यारह हजार क्षमता की लाइन से छू गयी। विद्युत करंट की चपेट मे आने से अभिषेक की मौत हो गयी। 


अभिषेक लालगंज स्थित एसबीएम महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। हाल ही मे सेना भर्ती मे भी वह उत्तीर्ण हो गया था। घर के लोग अभिषेक के सेना मे भर्ती होने की खुशी मे मशगूल थे कि अचानक काल के कुचक्र के चलते उसकी मौत परिवार की खुशियां मातम मे तब्दील कर गयी।


 मृतक छात्र का पिता जेपी तहसील मे अधिवक्ता भी हैं। दुर्घटना मे युवक की मौत की जानकारी से शुक्रवार को तहसील मे भी शोक का माहौल दिखा। 


राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने विद्युत करंट की चपेट मे आने से प्रधान पुत्र की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुख जताया है। वहीं तहसील मे भी अधिवक्ताओं ने शोक सभा कर साथी के पुत्र के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। 


ब्लाक प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज, संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, रूरल बार के अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल आदि ने भी अभिषेक के आकस्मिक मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे