Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Maharajganj News:जमीन के नाम पर 33 लाख रुपये की धोखाधड़ी, 13 पर केस दर्ज

Maharajganj News:जमीन के नाम पर 33 लाख रुपये की धोखाधड़ी, 13 पर केस दर्ज


उमेश तिवारी

 महराजगंज:महराजगंज शहर के धनेवा धनेई में जमीन बेचने के नाम पर 33 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। सदर कोतवाली पुलिस पीड़ित की तहरीर पर पिता, पुत्र और बहू के अलावा 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।


पीड़ित अमलेश पांडेय निवासी भैरोपुर, थाना बांसगांव, जिला गोरखपुर ने तहरीर में कहा है कि वह जमीन का कारोबार करते हैं। बीसीडी प्रोजेक्ट वर्ल्ड प्रा.लि. में निदेशक भी हैं। सुनीता पांडेय निवासी बेतुहाआ उर्फ चनउ थाना बेलीपार के साथ मिलकर बीसीडी टावर नेशनल हाइवे 28 दाउदपुर ढाला में संयुक्त रूप से फर्म संचालित करता हूं।


इसी बीच उमाशंकर मिश्र निवासी परागपुर के टोला पिपरपाती थाना निचलौल जिला महराजगंज ने कहा कि मेरी बहु कंचनलता मिश्र के नाम से महराजगंज में जमीन है। बेटा मनोज कुमार मिश्र धनेवा धनेई स्थित भूमि को बेच रहा है।


 पांच दिसंबर 2018 को उक्त भूमि को दिखाकर अग्रिम भुगतान कराते हुए तीनों लोगों ने अपने खाते में 33 लाख रुपये को ट्रांसफर करा लिए। उसके बाद चोरी छिपे उसी भूमि को दूसरे को बेच दिया। जानकारी होते ही मौके पर पहुंचा और विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट कर भगा दिया।


सदर कोतवाल रवि कुमार राय ने बताया कि इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर आरोपी उमाशंकर मिश्र, उनके बेटे मनोज कुमार मिश्र तथा बहू कंचनलता मिश्र के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे