Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उमरीबेगमगंज में युवक की हत्या से सनसनी



रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा:उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के खमरौनी गांव में हो रही शतचंडी यज्ञ में कथा सुनने गए एक युवक की बुधवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। 


युवक की हत्या कर हमलावर फरार हो गए। वहीं फायरिंग और हत्या की वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और हमलावरों की तलाश में जुटी है।



परसपुर थाना क्षेत्र के भोका पतिसा गांव का रहने वाला सुनील शुक्ला (23) उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में अपने ननिहाल आया था। बुधवार की रात बगल के गांव खमरौनी में आयोजित शतचंडी महायज्ञ के कार्यक्रम में सुनील कथा सुनने के लिए गया था। 


वहां से रात दस बजे के आसपास वह अपने ननिहाल सालपुर लौट रहा था। सुनील सिसई मेठिया गांव के चौराहे पर पहुंचा था कि अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।‌ गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ सुनील का शव देख अवाक रह गए।‌ 


तत्काल इसकी सूचना मृतक के परिजनों और स्थानीय पुलिस को दी। हत्या की सूचना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 


एसओ संजीव वर्मा व उनकी टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया।‌ युवक के गले में सुराख का निशान मिला है। इससे लगता है कि उसे गोली बेहद नजदीक से या फिर गले से सटाकर मारी गयी है। 


मृतक के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। परिजनों के मुताबिक टनटनवापुर गांव के रहने वाले एक शख्श से युवक का कुछ लेनदेन का विवाद था। 


इसी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । 


इस मामले में मृतक के पिता सूर्य कुमार ने थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे