Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पिस्तौल की तरह लाइटर लेकर घूमना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार



उमेश तिवारी

 महराजगंज:सीमावर्ती क्षेत्र में एक युवक को पिस्तौल की तरह का खिलौना लेकर घूमना महंगा पड़ गया। हथियार के साथ संदिग्ध युवक की घूमने की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गयी और उसे अपने हिरासत में ले लिया। जिससे आज एसएसबी के जवानों सहित पुलिस ने भी काफी पूछताछ किया और परिणाम किसी तरह का न निकलता देख उसे शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया है।

मिली खबर के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली की एक युवक सोनौली कोतवाली क्षेत्र के खनुवा पुलिस चौकी क्षेत्र से हथियार लेकर भारत से नेपाल आता जाता है, साथ ही सीमावर्ती क्षेत्र में उसे लेकर घूमता है। उक्त सूचना पर पुलिस संदिग्ध युवक की तलाश में जुट गई और उसे दबोच लिया।

पकड़े गए संदिग्ध युवक से सोनौली पुलिस सहित एसएसबी के जिम्मेदार लोगों ने भी काफी पूछताछ किया लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बताया कि वह बहुत पहले एक लाइटर पिस्तौल की तरह का रखा था जो बाद में खराब हो गया और फेंक दिया। 

सोनौली पुलिस और एसएसबी के जवान गहन जांच-पड़ताल कर इस नतीजे पर पहुंचे कि जो सूचना उन्हें मिली वह गलत है। 

हालांकि पुलिस ने पकड़े गए युवक को आज मंगलवार को शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया।

इस संबंध में सोनौली कोतवाली प्रभारी अभिषेक सिंह ने बताया कि सलीम अंसारी पुत्र अनवर अंसारी निवासी हरदी डाली थाना सोनौली को पकड़ा गया था। पूछताछ के बाद उसे शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे