Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:चौथी बरसी पर याद किये गये पुलवामा के अमर शहीद



सुनील उपाध्याय 

बस्ती ।  मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी आरटीआई प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव महेन्द्र श्रीवास्तव के संयोजन में पुलवामा के अमर शहीद सैनिकों को उनके चौथी बरसी पर याद किया गया। नेताजी सुभाष चन्द्र बोस प्रतिमा के निकट हाथोें में कैन्डिल लिये कांग्रेस नेताओं ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।

कांग्रेस नेता महेन्द्र श्रीवास्तव ने पुलवामा शहीदों को नमन् करते हुये कहा कि 14 फरवरी 2019 को, जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाले सीआरपीएफ के वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें करीब 45 भारतीय सैनिक शहीद हो गए, वह पूरे देश के लिए कठिन और मुश्किल समय था। कहा कि हमें अपने अमर शहीदों पर गर्व है। कहा कि सैनिकों के दृढ संकल्प और कठिन परिश्रम से ही देशवासी चैन की सांस लेते हैं। कहा कि भारतीय सेना के पराक्रम, देश भक्ति से हमें प्रेरणा लेनी चाहिये। पुलवामा के अमर शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा।

पुलवामा के अमर शहीदों को याद करने  वालों में मुख्य रूप से सलाउद्दीन, पवन श्रीवास्तव, अमरीक सिंह, शैलेन्द्र सिंह, अकबर हुसेन, मिथलेश चौधरी, आलोक मिश्र, अरविन्द सिंह, शमशाद, हकीम,  रंजना ‘कबीर तिवारी’ प्रमिला, पूजा, अनवर, शाहीन, संगीता, निशा, इमराना खातून, साधना, रीता, शर्मिला, सरिता, संगीता, मुस्कान, दिव्यांशी आदि शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे