Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर में संगीनों के साये में हुई त्रिस्तरीय क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के उपचुनाव की मतगणना संपन्न,विजयी प्रत्याशी को दिया प्रमाणपत्र



कमलेश

लखीमपुरखीरी:धौरहरा सर्किल के ईसानगर ब्लॉक सभागार में त्रिस्तरीय क्षेत्र पंचायत सदस्य पद पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज सुबह संगीनों के साये में शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो गई। इस दौरान विजय प्राप्त करने वाले प्रत्याशी को आरओ,एआरओ समेत थानाध्यक्ष ने प्रमाणपत्र देकर जीत की बधाई दी। इसके पूर्व निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार गुरुवार को 52.10 प्रतिशत मतदान हुआ था। जिसकी मतगणना आज सम्पन्न हुई।

ईसानगर क्षेत्र के समर्दा हरी गांव में रिक्त हुई क्षेत्र पंचायत सदस्य पद की सीट पर गुरुवार को 52.10 प्रतिशत मतदान होने के बाद आज सुबह 8 बजे ब्लॉक सभागार में सीओ धौरहरा पीपी सिंह,थानाध्यक्ष ईसानगर पंकज त्रिपाठी, खमरिया शिवाजी दुबे,फूलबेहड़ उपनिरीक्षक मो.अनीस व पीएसी बटालियन के साथ साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना शुरू हुई जो करीब एक घंटे बाद सम्पन्न हो गई।


86 मतों से तौकीर ने अपने प्रतिद्वंदी को किया परास्त


क्षेत्र पंचायत सदस्य पद पर हुए उपचुनाव की मतगणना में तौकीर पुत्र रहमत को 420 मत मिले, तौकीर ने अपने प्रतिद्वंदी राजेश को 86 मतों से पराजित किया। राजेश को 334 मत मिले। वही अनवैलिड मतों की संख्या 61 रही। गुरुवार को हुए मतदान में कुल 1564 मतदाताओं के सापेक्ष 815 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। जिसमें पुरुष 456 व महिला मतदाता 359 शामिल थी।


आरओ,एआरओ समेत थानाध्यक्ष ने जीत का दिया प्रमाण पत्र


मतगणना समाप्त होने के वाद विजयी प्रत्याशी तौक़ीर को आरओ बीरपाल सिंह,एआरओ विमल वर्मा,बीडीओ नीरज दुबे,थानाध्यक्ष ईसानगर पंकज त्रिपाठी,खमरिया शिवाजी दुबे ने जीत का प्रमाण पत्र देकर बधाई दी। इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई। मतगणना के दौरान

थाना फूलबेहड़ उपनिरीक्षक मो.अनीस,थानाध्यक्ष खमरिया शिवाजी दुबे,एक प्लाटून पीएसी समेत बड़ी संख्या में पुलिस के जवान ब्लॉक परिसर में चप्पे चप्पे पर तैनात रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे