Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:राशन कार्ड बनाने व यूनिट बढ़ाने के बदले जनपद में जमकर हो रही अवैध वसूली


                               वायरल वीडियो 


पं. बागीश तिवारी 

 गोण्डा।जनपद में पूर्ति विभाग में बैठे जिम्मेदारों के संरक्षण में राशन कार्ड बनाने व यूनिट बढ़ाने के बदले खुलेआम जमकर अवैध वसूली हो रही है।और गरीबों के हकों पर डाका डाला जा रहा है। ऐसे ही पूर्ति कार्यालय कर्नलगंज का अवैध वसूली को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो काफी चर्चा का विषय बना है। 


मिली जानकारी के मुताबिक जनपद से लेकर तहसील स्तर तक बिना निजी स्वार्थों की पूर्ति के  ना तो राशन कार्ड बन रहा है और ना ही राशन कार्डों मे यूनिट बढ़ाई जा रही है। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की मिलीभगत से पूर्ति विभाग के जिम्मेदार अधिकारी और बाबू राशन कार्ड बनाने और यूनिट बढ़ाने के बदले गरीबों से खुलेआम अवैध वसूली कर रहे हैं।


 बताते चलें कि जहां एक तरफ योगी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था के आये दिन दावे करते नही थक रही है।वहीं धरातल पर उनके अधीनस्थ जिम्मेदार आला अधिकारी,कर्मचारी सरकार के दावे की पोल खोलते हुऐ जीरो टॉलरेंस नीति को सरासर ठेंगा दिखा रहे हैं। 


जिसके संबंध में पूर्ति कार्यालय तहसील कर्नलगंज में राशन कार्ड बनाने और यूनिट बढ़ाने के बदले गरीबों से खुलेआम घूस लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो जिम्मेदारों को गंभीर सवालिया कटघरे में खड़ा करते हुऐ उनकी निरंकुश भ्रष्ट कार्यशैली को भी उजागर कर रहा है। 


हैरत की बात यह है कि अभी तक आला अधिकारियों द्वारा अवैध वसूली के प्रकरण में कोई कार्यवाही नही की गई है जो काफी चर्चा का विषय बना है। लोगों का मानना है कि यदि जिला पूर्ति कार्यालय का सी सी टी वी कैमरा खंगाला जाए तो ऐसे तमाम छुट भैया दलाल घूमते नज़र आंएगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे