Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक थाना क्षेत्र के भवानीपुर उपाध्याय में दबंग ने किया अवैध रूप से रास्ता बंद, तालाब पर बनाया पक्का मकान



लगभग 1 एकड़ के तालाब पर दबंगों का अवैध कब्जा तालाब को कराया प्रधान ने सुंदरीकरण

क्या प्रशासन इन दबंगों पर करेगी कार्यवाही या यूं ही कागज की खानापूर्ति  कर दी जाएगी लीपापोती आखिर इन दबंगों पर क्यों नहीं होती कार्रवाई ?

बृजभूषण तिवारी

 गोंडा। जिला प्रशासन द्वारा लगातार सरकारी जमीनों तालाब पर अवैध कब्जे को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है वही दबंगों द्वारा लगातार प्रशासन को नजरअंदाज करते हुए कहीं रास्ते पर कब्जा तो कहीं सरकारी जमीन और तालाबों पर कब्जा किया जा रहा है। पूरा मामला भवानीपुर उपाध्याय इटियाथोक थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है जहां पर रामचंद्र शुक्ल द्वारा प्रार्थना पत्र समाधान दिवस इटियाथोक थाना में प्रार्थना पत्र देकर तालाब पर अवैध कब्जे तथा रास्ता अवरुद्ध को खुलवाया जाने की मांग की है प्रार्थी रामचंद्र द्वारा विपक्षी श्यामा देवी पत्नी राम सहाय पर तालाब पर पक्का मकान बनाकर अवैध कब्जा तथा रास्ते पर बांस लगाकर रास्ता बंद करने का आरोप लगाया है वहीं पर इस संबंध में 8 फरवरी को भी प्रार्थना पत्र प्रार्थी द्वारा दिया गया था मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों द्वारा रास्ते  पर लगाए गए बांस को हटवा कर रास्ता खुलवाया दिया गया था लेकिन पुनः दबंगों द्वारा पुलिस के जाने के बाद रास्ता अवरुद्ध कर दिया। तथा परिवार वालों को जान से मारने की धमकी व फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देने लगे तथा प्रशासन का नाम लेकर गंदी गंदी गालियां भी दे रहे थे जिसका वीडियो भी पीड़ित द्वारा बनाया गया। शनिवार को  थाना समाधान दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर प्रार्थी रामचंद्र द्वारा विपक्षी श्यामा देवी पर तालाब में बनाए गए अवैध तरीके से मकान तथा रास्ते को अवरुद्ध को खुलवाने की मांग की है वही संबंध में थाना प्रभारी अभिषेक सिंह ने बताया कि मौके पर जांच कर की जाएगी उचित कार्रवाई।



लगभग 1 एकड़ के तालाब पर दबंगों का कब्जा क्यों नहीं हो रही कार्रवाई



जिला प्रशासन ऐसे दबंगों पर कब करेगी कार्रवाई उठ रहा सवालिया निशान ? भवानीपुर उपाध्याय गांव के बीचो-बीच स्थित तालाब जो कि लगभग 1 एकड़ से अधिक का तालाब है जहां पर स्वतंत्र प्रभात प्रतिनिधि द्वारा पहुंचकर देखा गया तो वहां पर दबंगों द्वारा तालाब पर अवैध कब्जा करके अपना पक्का मकान खड़ा कर लिया गया है तथा तालाब के किनारे बनी हुए रास्ते पर भी कब्जा कर बांस लगा दिया गया है जिससे लोगों का आवागमन बंद हो गया है। प्रधान संजय सोनी  को मौके पर बुला कर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि जो जमीन बची हुई थी उसका सुंदरीकरण करा दिया गया है तथा तालाब के किनारे 3 मीटर चौड़ा लोगों को आने जाने के लिए रास्ता भी बना दिया गया जिस पर दबंगों द्वारा अवैध कब्जा कर लिया गया है इस संबंध में प्रधान ने बताया कि मेरे द्वारा भी श्यामा देवी को रास्ता अवरुद्ध ना करने के लिए मना किए थे लेकिन मुझे भी उल्टा सीधा बोल रहे थे जिस पर हम कुछ नहीं कहना चाहते है। अब देखना यह है कि क्या इन दबंगों के ऊपर होगी कार्रवाई या यूं ही चलता रहेगा खेल।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे