Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवा: दुर्व्यवहार पर भड़के पत्रकार, एसडीएम,सीओ को सौंपा ज्ञापन



उमेश तिवारी 

महराजगंज:नौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर हुए दो पक्षों में मारपीट के दौरान मामले को समझने और मारपीट को छुड़ाने पहुंचे एक पत्रकार के साथ मोटर आपरेटर यूनियन के लोगों ने जहां मारपीट की वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी ने पत्रकार के साथ भी दुर्व्यवहार किया। जिसके कारण पत्रकारों का आक्रोश आज भड़क उठा और नौतनवा तहसील में पहुंचकर पत्रकारों ने एसडीएम और सीओ को पत्र देकर कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

मिली खबर के मुताबिक रविवार की सुबह प्राइवेट बस आपरेटर यूनियन नौतनवा के अध्यक्ष व ई रिक्शा चालकों के बीच सवारी को लेकर हो रहे मारपीट के दौरान झगड़ा छुड़ाने पहुंचे सी न्यूज़ के पत्रकार श्रवण कुमार यादव पर बस यूनियन के लोग टूट पड़े। इसी बीच घटना स्थल पर नौतनवा थाने के पहुंचे एक पुलिसकर्मी ने भी पत्रकार को बचाने की जगह उससे दूर व्यवहार किया। 

सिपाही द्वारा पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार को लेकर नौतनवा तहसील के पत्रकारों ने आज सोमवार को नौतनवा तहसील में एकत्रित होकर प्रेस क्लब महाराजगंज के संरक्षक अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में एसडीएम नौतनवा दिनेश कुमार मिश्र और क्षेत्राधिकारी नौतनवा अनुज कुमार सिंह को ज्ञापन पत्र सौंप कर सिपाही के खिलाफ जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग किया।

पत्रकारों का ज्ञापन लेते हुए एसडीएम ने कहा कि पूरे मामले की जांच करा कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मांग पत्र सौपने वाले पत्रकारों में मुख्य रूप से गुड्डू जायसवाल, अतीक अहमद, अंगद शर्मा, अरविंद त्रिपाठी, धर्मेंद्र चौधरी, विजय चौरसिया, श्रीचंद बरनवाल, अजय जायसवाल, संजय जायसवाल, राजा अग्रहरी, संजय कुमार, सुदेश त्रिपाठी, श्रवण यादव, आकाश पांडे सहित कई दर्जन पत्रकार मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad