Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली-दिल्ली एसी स्लीपर बस को भाजपा नेता ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना



उमेश तिवारी

 महराजगंज:सोनौली से दिल्ली तक पहली एसी स्लीपर डबल डेकर बस सेवा की शुरुआत आज सोमवार की शाम को अंतर्राष्ट्रीय महत्व के सोनौली रोडवेज बस अड्डे से परिवहन विभाग के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक जगदीश प्रसाद तथा भाजपा नेता विशुनदेव चौरसिया ने हरी झंडी दिखाकर बस को दिल्ली के लिए रवाना किया।

बता दें कि सोमवार की शाम 5:00 बजे क्षेत्रीय विधायक नौतनवा द्वारा सोनौली से गोरखपुर वाया दिल्ली के लिए पहली डबल डेकर एसी स्लीपर बस को विधायक द्वारा हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया जाना था। किंतु विधायक नौतनवा महाराजगंज जिला मुख्यालय पर एक आवश्यक बैठक में व्यस्त होने के कारण उपस्थित नहीं हो सके। उनकी अनुपस्थिति में सहायक क्षेत्रिय प्रबंधक जगदीश प्रसाद ने फीता काटकर कर तथा भाजपा नेता द्वारा हरी झंडी दिखाकर उसे दिल्ली के लिए रवाना किया।

इसके पहले पूरे विधि विधान के साथ बस का पूजा अर्चना भी किया गया।

इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि गोरखपुर से दिल्ली तक पहली डबल डेकर एसी बस सेवा शुरू, किया गया है जिसका किराया सोनौली से दिल्ली तक 2780 रुपये रखा गया है, और गोरखपुर से दिल्ली तक का किराया 2450 रुपये है। इस डबल डेकर बस में 30 यात्री फर्स्ट फ्लोर पर और 15 यात्री दूसरी फ्लोर पर यात्रा कर सकेंगे। यह बस रोज शाम साढ़े पांच बजे सोनौली से चलेगी और करीब साढ़े आठ बजे गोरखपुर पहुंचेगी फिर लखनऊ से निकलकर अगले दिन सुबह 8 बजे दिल्ली पहुंचेगी।

उन्होंने यह भी बताया कि यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसकी शुरुआत की गई है। सब कुछ ठीक रहा तो आगे और एसी डबल डेकर बस सेवा चलाई जाएगी

इस मौके पर भाजपा नेता रवि वर्मा, प्रेम जायसवाल, राजू गुप्ता, मनोज मद्धेशिया, विनोद कुमार, हरि नारायण लोधी, राजू भारती, बैजनाथ वर्मा, धर्मेंद्र जायसवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे