Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारत-नेपाल सीमा पर आपस में भिड़े दो SSB जवान,एक ने दूसरे को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती



उमेश तिवारी

जनकपुर/ नेपाल:बिहार के सीतामढ़ी में  भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच खूनी संघर्ष की घटना घटी है। दो जवानों के बीच का विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि एक जवान ने दूसरे जवान के ऊपर गोली चला दी।इस घटना में SSB के एक जवान को गोली लगी है और जख्मी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोनबरसा के नरकटिया बीओपी में तैनात जवानों के बीच हुए विवाद की है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार सुबह अचानक SSB के दो जवानों के बीच विवाद छिड़ गया। विवाद इतना अधिक आगे बढ़ गया कि एक जवान ने अपना आपा खो दिया और अपने इंसास राइफल से दूसरे जवान पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि जिस जवान को गोली लगी है वो झारखंड के रहने वाला है और धर्मेंद कुमार जोलेजो के तौर पर जख्मी की पहचान हुई है। वहीं गोली चलाने वाले आरोपित की पहचान राजस्थान के थान सिंह मीणा के रूप में हुई है।


राजस्थान के जवान ने मारी गोली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोली लगने के बाद झारखंड निवासी जवान को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

जवान को सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं गोली चलाने वाले जवान को हिरासत में ले लिया गया।


पैर में मारी गोली

पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। दोनों जवानों के बीच किस बात को लेकर विवाद था, यह अभी तक सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि जवान के पैर में गोली लगी है। सशस्त्र सीमा बल की 51वीं बटालियन के नरकटिका बीओपी में जवान की तैनाती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे