Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने बहराइच जनपद के युवक को तमंचे के साथ पकड़कर भेजा जेल



कमलेश

खमरिया खीरी:पुलिस अधीक्षक खीरी के द्वारा चलाये जा रहे अवैध शस्त्रों में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के अभियान में ईसानगर थाने के तेजतर्रार थानाध्यक्ष ने पिछले दिनों जहां ईसानगर,धौरहरा समेत लखनऊ तक संगीन अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों को अवैध तमंचा व कारतूस के साथ दबोचकर जेल भेजा था वहीं गुरुवार को पड़ोसी जनपद बहराइच के थाना मोतीपुर क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी 23 वर्षीय युवक को 12 बोर तमंचा व कारतूस के साथ हसनपुर कटौली में खमरिया जाने वाली सड़क से पकड़कर शस्त्र अधिनियम के तहत जेल भेज दिया। वहीं थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी के द्वारा जा रही ताबड़तोड़ कार्रवाई को देख क्षेत्र के अपराधियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ईसानगर थाने के तेजतर्रार थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में अवैध शस्त्रों के निर्माण,खरीद फ़रोख्त समेत अन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ लगातार चलाये जा रहे अभियान में  गुरुवार को एक और कामयाबी हांथ लगी है। जिसमें पड़ोसी जनपद बहराइच के थाना मोतीपुर क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी इमरान कुरैसी (23) पुत्र अमीन कुरैसी को 12 बोर तमंचा व कारतूस के साथ हसनपुर कटौली में खमरिया जाने वाली सड़क से पकड़कर शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हसनपुर कटौली में खमरिया जाने वाली सड़क से इमरान कुरैसी (23) पुत्र अमीन कुरैसी निवासी ग्राम दौलतपुर थाना मोतीपुर जनपद बहराइच को 12 बोर के देशी तमंचा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार करने के बाद डॉक्टरी परीक्षण करवाकर शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्षेत्र में अपराध को पूर्णतया समाप्त करने के लिए अपराधियों के खिलाफ़ यह अभियान लगातार चलता रहेगा,किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे