Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

साधू के भेष में नेपाल भाग सकता है अमृतपाल!



 सोनौली और गौरीफंटा बॉर्डर पर अलर्ट जारी, डॉग स्क्वायड की मदद से तलाश जारी

उमेश तिवारी 

महराजगंज:'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश में 6 राज्यों की पुलिस जुटी हुई है। आखिरी बार उसके दिल्ली में होने की सूचना मिली थी। बताया गया था कि वो साधू के भेष में कश्मीरी गेट के आसपास देखा गया है। इसके बाद से ही पंजाब पुलिस कश्मीरी गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर अमृतपाल के मूवमेंट का पता करने की कोशिश कर रही है। 


इस बीच इंडो-नेपाल के सोनौली और गौरीफंटा बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस को शक है कि दिल्ली से अमृतपाल पड़ोसी राज्य नेपाल भागने की कोशिश कर सकता है। इसी के चलते इंडो-नेपाल बॉर्डर पर अमृतपाल और उसके साथियों के पोस्टर चस्पा किए गए हैं और डॉग स्क्वाॅड की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही आसपास के थानों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है। आने-जाने वाले लोगों की सख्ती से जांच की जा रही है। 


खुफिया तंत्र और डॉग स्कॉट भी तैनात


नेपाल सीमा से लगे आखिरी गांव मेला घाट में चेकिंग कर रहे झनकैया थाना प्रभारी रविंदर बिष्ट ने बताया कि वे लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि कोई भी इन अपराधियों को किसी भी प्रकार की सहायता या आश्रय न दे। मदद या आश्रय देने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। बता दें कि उधमसिंह नगर पुलिस फाइव स्टार होटलों में भी चेकिंग कर रही है।


दरअसल जी-20 सम्मेलन रामनगर में होना है और इसमें विदेशी मेहमान हिस्सा लेने पंतनगर पहुंचेंगे। ऐसे में सूचना हैं कि सिक्ख फॉर जस्टिस इसका विरोध करेगी. जी-20 में शामिल होने आए मेहमान 5 स्टार होटल में रुकेंगे इसलिए पुलिस ने होटल में भी अमृतपाल और उसके साथियों की फोटो देकर उन्हें अलर्ट कर दिया है। इसके अलावा खुफिया तंत्र को भी अलर्ट कर दिया गया है और चेकिंग अभियान के लिए डॉग स्कॉट को भी तैनात कर दिया गया है। इधर सोनौली बार्डर पर एसएसबी और पुलिस पूरी तरह कड़ी चौकसी बरत रही है। सोनौली बार्डर पर एसएसबी 22 वाहिनी में तैनात इंस्पेक्टर जयंता घोष का कहना है की इस बार्डर से नेपाल आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे