Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया कलां:चीनी मिल संपूर्णानगर पर फूटा गुस्सा, संजीव मुन्ना ने दिया ज्ञापन



उत्तर प्रदेश सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति चला रही है । परंतु प्रदेश में चल रही चीनी मिलें प्रदेश सरकार का आदेश नहीं मानती हैं

 आनंद गुप्ता

पलिया कलां जिला खीरी के किसान सहकारी मिल संपूर्णानगर लगातार गन्ना किसानों के साथ भ्रष्टाचार की घटनाएं घटित कर रही है । संपूर्णीनगर चीनी मिल में 15 मार्च को 1 दिन में  दूसरी बार एक ट्राली पर 3 कुंटल 60 किलो की घटतौली पकड़ी गई है । इस मिल में वीर कंपनी को कांटा संचालन की जिम्मेदारी है जिस पर पहले से भ्रष्टाचार के आरोप लगते आए हैं तथा जुर्माना भी लिया गया है परंतु उसके बावजूद भी पुनः वीर कंपनी को ही बिना ब्लैक लिस्ट किए कांटा संचालन की जिम्मेदारी दी गई है ।


गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर लेकर क्षेत्रीय पूर्व विधायक के पुत्र सपा के वरिष्ठ नेता संजीव कुमार मुन्ना ने अपने तमाम साथियों के संग पलिया  एसडीएम को अपनी 3 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन दिया है ।


अपनी मांगों में संलिप्त अधिकारियों पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की गई है तथा वीर कंपनी को तत्काल हटाकर घाटतोली किए गए गन्ना को वापस करने के लिए कहा गया है ।मांगे पूरी ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है ।


ज्ञापन देते समय किसान नेता अजय तिवारी, कमलेश राय, शिवम मिश्रा, संतोष कुमार राणा, टार्जन यादव, हरदीप सिंह विनोद कुमार, नितेश शुक्ला सौरव मिश्रा अरविंद यादव रमेश कुमार पूनम मिश्रा व तमाम योग मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे