Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जीजा गबोधर को दहेज की दरकार, विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज



कृष्ण मोहन 

गोण्डा:शादी में मिले दहेज से बहनोई को संतुष्टी नही हुई, दहेज की मांग को लेकर पत्नी को पीटता था, मांग पूरी न होते देख पत्नी को बच्चा सहित मायके छोड़ गया। बात बनता नही देख गुस्साए पति ने मायके में पहुंच कर पत्नी को फिर पीटा। मामले में पीड़िता के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

खोड़ारे थाना क्षेत्र के बढ़या गांव निवासी शिवपूरन पुत्र मंगल प्रसाद ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि उसके बहन लीलावती की शादी सिद्वार्थनगर जनपद के भवानीगंज के सिरसिया के मजरे दुल्लाडीह गांव निवासी गबोधर पुत्र छेदी से वर्ष 2018 में हिंदू रीति रिवाज से हुई थी।

बहन की विदाई होने के बाद अपने ससुराल में राजीखुशी से रह रही थी तथा बहन को अपने शक्ति के अनुसार दान दहेज दिया था कि कुछ बीत जाने के बाद मेरे बहन के पति गबोधर दहेज की मांग करते हुए मेरे बहन को मारने पीटने एवं गुप्ता एवं जान माल की धमकी देने लगे तब मेरी बहन ने सारा वाक्या जरिये दूरभाष मुझे बताई मेरे बहन के पास एक लड़का है जिसका नाम अनुज कुमार उम्र करीब - 4 वर्ष को साथ लेकर मेरे घर आया और छोड़कर चला गया तथा पुनः दिनांक 10 मार्च 2023 को दोपहर बाद मेरे घर आया और मेरी बहन लीलावती को दहेज की मांग करते पुनः हुए गाली गुप्ता व लात मुका व जान माल की धमकी देते हुए अपने घर चला गया। पीड़िता के भाई के तहरीर पर खोड़ारे पुलिस ने आरोपी पति गबोधर के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे