Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला के साथ युवक ने की गंदी हरकत,सीसीटीवी में तस्वीरें कैद, पूरा मामला समझने के बाद हैरान हो जाएंगे आप



डेस्क:आपने तमाम अराजक तत्वों को देखा व सुना होगा, जो महिलाओं को छेड़ने व फब्दी कसने जैसे कृत्यों को अंजाम देने से नहीं चूकते है। यह अलग बात है कि ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने के लिए समाज में पुलिस है। इसी तरह से बिहार राज्य के जमुई में एक अजीब शख्स नजर आया है जिसके कारनामे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जो सोसल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। यह वीडियो अराजक तत्व के कारनामे से सोसल मीडिया के प्लेटफार्म पर चर्चा का विषय बना हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार उक्त  वीडियो दस मार्च का है। वीडियो में एक युवक है जो अंजान महिला को अचानक किस कर भाग गया है। जमुई से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जहां सदर अस्पताल परिसर में एक महिला किसी से मोबाइल पर बात कर रही होती है, इसी दौरान अस्पताल की वाल बाउंड्री फांद कर एक युवक पीछे से आता है और जबरदस्ती महिला को जकड़ कर किस करने लगता है। महिला जब तक कुछ समझ पाती युवक महिला को जबरन चूम कर वहां से फरार हो जाता है।

बताया जाता है कि उक्त महिला सदर अस्पताल में बतौर स्वास्थ्य कर्मी तैनात है। फिर हाल स्थानीय पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।


लेकिन सोचने वाली बात यह है कि जिस समाज में ऐसे भेड़िए निर्भय होकर ऐसी अश्लील घटनाओं को अंजाम देने में सक्षम हो वहां की महिलाएं घर से निकलने में खुद को कितना सुरक्षित महसूस करेंगी। इसका अंदाजा इस वारदात से लगाया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे