Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:डॉक्टर ने कहा कि अब और नही होगा बच्चा,फिर शौहर ने बीबी के चचेरी बहन के फोन के जरिए बोल दिया तलाक तलाक तलाक



गोण्डा:महिला का प्रसव होने के उपरांत चिकित्सक ने स्पष्ट कर दिया कि अब और बच्चे पैदा नहीं होंगे।जिसके बाद महिला पर प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया। अंत में फोन के जरिए तीन तलाक दे दिया। मामले में पीड़िता ने तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।


क्या है पूरा मामला 

गोण्डा जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के मेवातियान नई कालोनी निवासिनी ने अपने पति, ससुर और सांस पर आरोप लगाया है कि वर्ष 2015 में 27 दिसंबर को बस्ती जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के खेसुआ बाजार निवासी मुस्तकीम पुत्र मो कय्यूम से उसका विवाह हुआ था।कुछ दिन बीतने के बाद मेरे पति मो• मुस्तकीम मेरे ससुर मो• कय्यूम और मेरी सास हाजरा बानो मिलकर रोज आये दिन दहेज न मिलने का ताना देने लगे।


अब और नही होगा बच्चा

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि विवाह के दो साल बाद पुत्र का जन्म हुआ। तब डाक्टर ने बताया कि इनको अब और बच्चा नहीं होगा उसके बाद पति, सांस और ससुर मेरे ऊपर और जुर्म करने लगे।


बतौर दहेज रुपए की वसूली

मेरी सास ससुर और पति कहने पर अपने घर से मैं हाथो हाथ रूपया लाकर देती रही, मेरा भाई बाहर रहता है, वह इनको खाते में पैसा रुपया लगाता रहा, फिर भी ये लोग मुझे बराबर प्रताडित करते रहे। मारते पीटते रहे। जान से मारने की धमकी देते रहे। 

चचेरी बहन को फोन कर दिया तलाक

आरोप है कि पीड़िता के शौहर ने पीड़िता के चचेरी बहन को फोन किया और फोन पर ही तीन तलाक दे दिया।


मुकदमा दर्ज

पीड़िता के तहरीर पर नगर पुलिस ने पति मो० मुस्तकीम पुत्र मो० कय्यूम, ससुर मो० कय्यूम और सांस हाजरा बानो पत्नी मो• कय्यूम विरूद्ध दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे