Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लखीमपुर खीरी:चीनी मिल में फटी स्टीम पाइप,दो कर्मचारी गंभीर, लखनऊ रेफर



मिल में मची अफरातफरी,24 घंटे के लिए मिल की गई बन्द

कमलेश

लखीमपुरखीरी जनपद खीरी की गोबिंद शुगर मिल ऐरा में देर सायं एक बॉयलर की स्टीम पाइप में ब्लास्ट हो गया। जिसकी चपेट में आये चार कर्मचारी घायल बताये जा रहे है। घायलों को आनन फानन में मिल प्रशासन ने अस्पताल भेजकर मिल को 24 घंटे के लिए बन्द कर दिया है। वही जिला अस्पताल पहुचे दो कर्मचारी जो गंभीर रूप से घायल थे उनको लखनऊ रेफर कर दिया गया,जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जनपद की ऐरा चीनी मिल में शुक्रवार को देर सायं अचानक एक बॉयलर की स्टीम पाइप में धमाका हो गया। जिसमें अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी चपेट में आये करीब 4 मिल कर्मचारी घायल हो गए। जिसमें दो कर्मचारियों की हालत गंभीर बनी हुई है। ब्लास्ट की आवाज सुनकर मिल में मची अफ़रातफ़री के बीच गंभीर रूप से घायल दोनों मजदूरों को एम्बुलेन्स से इलाज के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया,जहां उनकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। वहीँ इस बाबत एक मिल कर्मचारी ने बताया कि बॉयलर के पास काम कर रहे मिल कर्मचारी 

बबलू राय,राकेश सिंह,संजय समेत एक अन्य घायल हो गए। इसके साथ ही उसने बताया कि बॉयलर का टेम्परेचर अधिक होने से स्टीम पाइप फट गई जिससे उसके नजदीक काम कर रहे कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए,जिसमें गंभीर रूप से घायल दो कर्मचारियों की हालत नाजुक बनी हुई है।

वही इस बाबत केन विभाग के असिस्टेंड मैनेजर कपिल सिंह चौधरी ने बताया कि बॉयलर का एक टयूब फटने से घायल हुए कर्मचारियों को

अस्पताल भेज कर 24 घंटे के लिए मिल को बन्द कर दिया गया है। साथ ही किसानों को अगले 24 घंटे तक मिल में गन्ना न लाने के लिए सूचना दी जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे