Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पुलिस अधीक्षक ने आधे दर्जन चौकी इंचार्ज सहित तीन उपनिरीक्षकों के किए तबादले



पूर्व में विवादित रहे एक उपनिरीक्षक को दुबारा उसी थाने में मिली तैनाती

पं. बागीश कुमार तिवारी

गोंडा।पुलिस अधीक्षक गोंडा ने कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के मद्देनजर एक साथ किया आधे दर्जन चौकी इंचार्ज सहित तीन उप निरीक्षकों के तबादले।

पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर ने भले ही कानून व्यवस्था के मद्देनजर एक साथ आधे दर्जन चौकी इंचार्ज सहित तीन उपनिरीक्षकों का तबादल करके एक बड़ा संदेश दिया हो।लेकिन एक उपनिरीक्षक के एक ही थाने में दुबारा तैनाती से कार्यवाही पर विराम लग रहा है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने योगेश प्रताप सिंह को प्रभारी चौकी इंचार्ज कस्बा नवाबगंज से थाना छपिया के चौकी बभनान भेजा है, वन्ही राकेश कुमार ओझा को बभनान से मनकापुर थाने में दुबारा तैनात करते हुए दतौली चौकी का प्रभार दिया है। तथा मनोज कुमार सिंह को चौकी प्रभारी दतौली से नगर कोतवाली की चौकी सोनी गुमटी के लिए भेजा है। अंकुर कुमार वर्मा को चौकी सोनी गुमटी से पी आर ओ एस पी बनाते हुए सतेंद्र वर्मा को चौकी साहपुर थाना परसपुर से थाना नवावगंज के चौकी प्रभारी सरयू घाट पर तैनात किया है। थाना नवाबगंज के पुलिस चौकी सरयू घाट पर तैनात रहे अभिषेक पाण्डे को थाना परसपुर के चौकी साहपुर तथा नीरज सिंह को प्रभारी महिला प्रकोष्ठ से कस्बा चौकी इंचार्ज थाना नवाबगंज के लिए भेजा है। उप निरीक्षक किशोर प्रसाद पासवान को थाना खरगूपुर से परसपुर व चन्द्रशेन को परसपुर से खरगूपुर में तैनात किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे