Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नगर निकाय चुनाव को लेकर ईसानगर के 111 शिक्षक व शिक्षिकाओं की लगी डियूटी



31 पीठासीन,70 मतदान अधिकारी प्रथम व 10 शिक्षिकाओं को बनाया गया मतदान अधिकारी द्वतीय

कमलेश

खमरिया खीरी:प्रथम चरण में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन ने शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न करवाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू करते हुए ईसानगर क्षेत्र के परिषदीय स्कूलों में तैनात 111 शिक्षक व शिक्षिकाओं के डियूटी पत्र जारी कर दिए है। जिसकी सूचना पाकर शिक्षक व शिक्षिकाएं ब्लॉक संसाधन केंद्र से अपना डियूटी पत्र प्राप्त कर निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है।


प्रथम चरण के निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू करते हुए ईसानगर ब्लॉक के परिषदीय स्कूलों में तैनात 111 शिक्षक व शिक्षिकाओं की डियूटी लगाई है। जिसको लेकर बीईओ अखिलानंद राय की देखरेख में बुद्धवार को स्कूलों में छुट्टी होने के बाद शिक्षक व शिक्षिकाएं ब्लॉक संसाधन केंद्र खमरिया पहुचकर अपना अपना डियूटी पत्र प्राप्त कर निष्पक्ष चुनाव करवाने की तैयारी शुरू कर दी है।



31पीठासीन,70 मतदान अधिकारी प्रथम,10 मतदान अधिकारी द्वतीय व 3 तृतीय के लिए मिले डियूटी पत्र


बुद्धवार को ईसानगर के बीआरसी केंद्र खमरिया में डियूटी के आदेश वितरण के समय केंद्र पर तैनात शिक्षकों ने बताया कि अभी तक ब्लॉक में तैनात 111 शिक्षक व 10 शिक्षिकाओं के साथ साथ 3 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के डियूटी आदेश मिले है, जिनका वितरण किया जा रहा है। 


इनमें 31 शिक्षकों को पीठासीन अधिकारी बनाया गया है, 70 शिक्षकों को मतदान अधिकारी प्रथम,10 महिला शिक्षिकाओं को मतदान अधिकारी द्वतीय एवं 3 चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को मतदान अधिकारी तृतीय बनाया गया है। साथ ही बताया कि सभी शिक्षकों व शिक्षिकाओं को डियूटी पत्र रिसीव करवाने के साथ साथ निष्पक्ष चुनाव करवाने की तैयारी करने को कहा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे