Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या, हड़कप

 


गोण्डा:शौच के लिए निकले युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।


गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के बछईपुर गांव के मजरा चैनवा पुर का रहने वाला सद्दाम 25 वर्ष की मंगलवार देर रात्रि जब वह गोंडा मुख्यालय से वापस लौट कर घर गया था।



घर पर कुछ देर रुकने के बाद गांव के बाहर शौच के लिए गया था। इसी बीच अज्ञात हत्यारों ने चाकू से गोदकर सद्दाम की हत्या कर दी। उसकी चीख सुनकर जब तक गांव के लोग मौके पर पहुंचे तब तक हत्यारे अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गई।



तत्काल इसकी सूचना धानेपुर पुलिस को दी गई तो थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक सद्दाम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह बेहद सीधे किस्म का व्यक्ति था। ऐसे में उसकी हत्या किसने की यह बड़ा सवाल है।



एसओ ब्रन्हानंद सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और वारदात की छानबीन की जा रही है। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे