Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:जमीनी विवाद में युवक पर ताबडतोड फायरिंग, एसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। घर से निकले युवक को आरोपी द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से घायल किये जाने को लेकर गुरूवार को लीलापुर थाना क्षेत्र मे हडकंप मच गया। जानकारी मिलने पर जिले के एसपी समेत राजस्व एवं पुलिस का प्रशासनिक अमला आननफानन में गांव पहुंच गया। 


घरौरा गांव निवासी अशोक वर्मा पुत्र श्रीराम वर्मा, व चचेरे भाई समरजीत वर्मा पुत्र छोटेलाल, के बीच करीब सात माह से जमीन के रंजिश में विवाद चल रहा था। गुरुवार सुबह करीब ग्यारह बजे अशोक, राजेश पुत्रगण श्रीराम वर्मा, व अरविन्द पुत्र भगेलू, एक बाइक से घर से लालगंज जा रहे थे। 


घर से करीब छह सौ मीटर दूर पहुंचने के बाद चाट के ठेले के पास अशोक उतर गया और अरविंद, को कहा कि बड़े भाई राजेश, जो कि अजगरा डी के ढाबे के बगल टेंट हाउस की दुकान चलाते हैं वहां पर उनको छोड़ कर आओ मैं यहीं पर मौजूद हूं।  


आरोप है कि थोड़ी देर में अवैध असलहे से लैस समरजीत वर्मा पुत्र छोटेलाल, वहां पहुंच गया और उसने वहां मौजूद अशोक पर कई राउन्ड फायरिंग कर दी। अशोक को हमले मे सीने व पीठ में चार गोली लगी। घायल अशोक वर्मा (26) वहीं पर गिरकर तड़पने लगा। 


तब तक हादसा देख चाट का ठेला लगाने वाले अजय प्रजापति ने घरवालों को घटना की सूचना दी।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फौरन घायल को इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कालेज प्रतापगढ़ भेजवाया। 


वहां चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। इधर गोली चलने की घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल, एएसपी पश्चिमी रोहित मिश्र, सीओ सदर अमरजीत गुप्ता भारी फोर्स के साथ पहुंच गये। 


वहीं एसपी के निर्देश पर मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची। इधर मामला जमीनी विवाद से जुडा होने के कारण  उपजिलाधिकारी लालगंज उदयभान सिंह भी राजस्व टीम के साथ पहुंच गये। 


लीलापुर प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। इधर एसपी सतपाल अंतिल ने लीलापुर पुलिस को घटना के खुलासे के कडे निर्देश दिये है। 


एसपी का दिनदहाडे गोली बारी की घटना को लेकर लीलापुर पुलिस पर पारा भी जमकर चढ़ा दिखा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे