Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लखीमपुर:कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट


                          वीडियो


आनंद गुप्ता 

लखीमपुर खीरी जिले में कलयुगी बेटे ने अपने पिता को ही धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया,जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।


दरअसल घटना लखीमपुर जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम  अंबेडकर नगर की बताई जा रही है । जहां शुक्रवार को गांव निवासी लगभग 50 वर्षीय रामशीष का अपने ही बेटे सुनील कुमार ने  बगोड़ी से अंधाधुंध प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया । जिसकी जानकारी मिलने पर जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं क्षेत्र में इस सनसनी फैल गई । 


उधर घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी । बताया जा रहा है कि आरोपी सुनील कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त जिसका इलाज भी करवाया जा रहा था,,, परिजनों की मानें तो रामाशीष खेत से वापस घर आया था और उधर सुनील कुमार भी कहीं गया हुआ था और आते ही उसने अपने पिता रामाशीष पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया ।


फिलहाल पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है । उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे