Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सुप्रीम कोर्ट पर जताया विश्वास, जानिए और क्या क्या बोले सांसद


     वीडियो: बोले सांसद बृजभूषण शरण सिंह 



 गोण्डा: भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर पहलवान जंतर मंतर पर धरने पर हैं वहीं सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर बृजभूषण पर मूकदमा  दर्ज किया गया है। 


दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर 2 केस दर्ज किये गए हैं। सांसद अपने विश्नोहरपुर आवास पर मीडिया के सामने आये भाजपा सांसद ने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट पर आस्था और विश्वास है। 


अभी तक एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है लेकिन एफआईआर दर्ज हो गई है। मुझे दिल्ली पुलिस और जाँच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। जांच एजेंसी जहाँ उचित समझे मैं मुझे बुलाकर बयान ले सकती मैं तैयार हूं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। 


मुझे और मेरे समर्थकों को इस मामले जल्द ही न्याय मिलेगा। हम चाहते है की जांच एजेंसी जल्द से जल्द ये जाँच करके निर्णय देना चाहिए। देश के अंदर न्यायपालिका पर मुझे भरोसा है।जाँच में फेडरेशन का कोई रोल नहीं है।


 यही उनोहने कहा कि पहलवानों की डिमांड रोज बदल रही है। इस्तीफा देने का मतलब आरोप को स्वीकार करना इसलिए मैं इस्तीफा नही दूंगा। मेरा कार्यकाल समाप्त हो रहा है। अपराधी बनकर मुझे पद नहीं छोड़ना है। चुनाव और नई बॉडी बनने पर मेरा पद स्वतः समाप्त हो जायेगा। 


कमेटी की रिपोर्ट आने के पहले ही गये खिलाड़ी सुप्रीम कोर्ट चले गए। सांसद ने मीडिया के माध्यम से किया सवाल कि नाबालिग को जाँच कमेटी के सामने क्यों नहीं लाया जा रहा है। मैंने सरकार और कमेटी के निर्णय का सम्मान किया। सांसद ने कहा कि भारतीय  कुश्ती संघ अध्यक्ष का पद मुझे विनेश फोगाट की कृपा से नहीं मिला है।


 एक ही परिवार व एक ही अखाड़ा के खिलाड़ी विरोध कर रहे है। एक फेमिली एक अखाड़ा यह नहीं चलेगा। इन लोगों ने 4 महीने में कुश्ती का किया नुकसान। पूरे मामले में उद्योगपतियों और कांग्रेस का हाथ है। प्रियंका गाँधी को नहीं है पूरे मामले की जानकारी नहीं है। 


मुझे न्यायपालिका और जाँच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। मुझे पता है की मैं निर्दोष हूँ। जब जाँच रिपोर्ट आएगी तो सबको पता चलेगा। प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को न जाँच रिपोर्ट पर न पुलिस पर भरोसा है। मुझे पतंजलि से कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है। 


आज पूरा बाजार नकली उत्पादों से भरा पड़ा है। बाबा रामदेव पर इशारे से बोले 50  हजार करोड़ के आदमी है। मुझे जिंदा रहने दो। प्रदेश के सभी नेता मेरे बारे में जानते है। अखिलेश यादव को धन्यवाद देना चाहते हैं। सभी दल के नेता मेरे बारे में जानते हैं। बोलते बोलते भावुक हुये सांसद। 


मैं 5 भाइयों और बेटे का दाह संस्कार कर चुका है। इससे बड़ा कष्ट का दिन नहीं आया है। मैं फिर साफ सुथरा होकर गारंटी के साथ कह रहा की साफ मिलूंगा।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे