Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा नगर पालिका परिषद सहित जनपद के 10 निकायों में कुशलतापूर्वक संपन्न हो रही चुनाव प्रक्रिया, जानिए अब तक पढ़े कहां कितने वोट



अभी तक जारी अपडेट में मतदान में सबसे पीछे रहा नगर पालिका परिषद गोंडा

पंडित बागीश कुमार तिवारी

गोंडा: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सकुशल संपन्न हो रहा निकाय चुनाव का जिलाधिकारी गोंडा सहित पुलिस अधीक्षक गोंडा ने नगर पालिका परिषद गोंडा के मतदान स्थल जिगर मेमोरियल इंटर कॉलेज गोंडा का किया निरीक्षण।


मतदान कर्मियों सहित मतदाताओ से रूबरू होते हुए, कर्मचारियों को दिए आवश्यक निर्देश। जिलाधिकारी गोंडा उज्जवल कुमार ने बताया कि जनपद में अब तक कुशलता पूर्वक 12% मतदान का अपडेट है।जनपद में नगर पालिका परिषद सहित 10 नगर निकायों में कुशल पूर्वक चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो रही है।


वहीं पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस को लगातार गस्त करते हुए  संपन्न हो रहे मतदान पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया गया है।जनपद में पीएससी सहित पुलिस फोर्स की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। कहीं से किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न होने पाए इसके लिए चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखी जा रही है।


जिलाधिकारी ने अपने जारी अपडेट में बताया कि नगर पालिका परिषद गोंडा में 7.38 करनैलगंज में 12प्रतिशत दो नवाबगंज में 12.89 बेलसर में 15.67 तरबगंज में 11.3मनकापुर में 10.5 धानेपुर में 16प्रतिशत व खरगूपुर में 10.8 से कटरा में 12 प्रतिशत तथा परसपुर में 11.8% मतदान होने की सूचना है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे