Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:सड़क दुघर्टना में दो की मौत, करीब 6 घायल, मचा हड़कंप

 


पंश्याम त्रिपाठी /बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा।थाना क्षेत्र के लोलपुर हाइवे गोरखपुर अयोध्या सड़क मार्ग पर अयोध्या तरफ जा रही पिकप में पीछे से ट्रक ने मारी ठोकर, दो की मौत करीब आधा दर्जन घायल हो गए।



सरयूघाट चौकी इंचार्ज सत्येन्द्र वर्मा ने घटना सूचना पाकर मौके पर जा पहुंचे घायलों को हास्पिटल पहुंचाया, गांव प्रधान विनोद चौहान ने बताया कि गांव की महिला का शवदाह कराने गांव से लोग जा रहे थे, घटना में दो की इलाज दौरान मौत हो गई है।



यह सभी लोग थाना क्षेत्र वजीरगंज के सराय खत्री गांव से शवदाह कराने अयोध्या जा रहे थें।



मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के लोलपुर गांव गोरखपुर अयोध्या हाइवे पर मंगलवार दोपहर को एक सड़क दुघर्टना में दो की इलाज दौरान मौत और छ घायल हो गए ।


घटना की सूचना पर पहुंचे सरयूघाट चौकी प्रभारी सत्येन्द्र वर्मा ने बताया कि दुर्घटना में करीब चार की हालत अत्यंत गंभीर थी बाकी अन्य लोगों को मामूली चोट आयी थी, दुर्घटना स्थल पर से गंभीररूप से घायल  सभी को हास्पिटल पहुंचाया गया है।

 


यह सभी लोग वजीरगंज थाना क्षेत्र के सराय खत्री गांव से शवदाह में शामिल होने अयोध्या जा रहे थे, इस घटना के बाबत सराय खत्री प्रधान विनोद कुमार चौहान ने कहा कि गांव के पंडोही की पत्नी का इंतकाल हो गया था।


 गांव के लोग एक पिकअप पर शव लेकर शवदाह करने अयोध्या जा रहे थे यह लोग गांव से निकलकर ज्यों ही गोरखपुर अयोध्या हाइवे पर पहुंचे थे तभी पीछे से आ रहा तेजगति के ट्रक ने साइड मार दी जिससे पिकअप सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।



 जिसमे पिकप सवार का विक्रम चौहान 60साल व शिवकुमार 59 ,रामे चौहान 50 रागे चौहान की हालत गंभीर हो गई जिसमे विक्रम व शिवकुमार हास्पिटल पहुचने पर डाक्टर ने मृत घोषित किया तथा रामे व रागे का इलाज चल रहा है ।


वहीं घायल में लालमनि सुभाषचंद्र घनश्याम सहित तीन अन्य को भी चोटे आयी है इस घटना से क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर लोग घटनास्थल तक जाकर परिजनों को ढांढस बंधाया ।



वहीं लोग पुलिस के तत्परता की सराहना भी कर रहे हैं।इस घटना से सरायखत्री गांव में मातम पसरा हुआ है शव दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे करीब आधा दर्जन ज्यादा घरों में चीख-पुकार मचा हुआ है कुछ लोग जो मामूली चोटिल थे वह दुर्घटना स्थल से वापस अपने घर चले गए तथा कुछ का इलाज अयोध्या में चल रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे