Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:शादी समारोह में ससुराल आये पति पत्नी में हुआ विवाद,पति ने पत्नी को चाकू मारकर कर दी हत्या,खुद पर भी किया हमला, पति की हालत गम्भीर



रमेश कुमार मिश्र...

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के डलईपुरवा मे शादी समारोह में आये पति पत्नी से विवाद हो गया गुस्साए पति ने पत्नी के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया वा गले को काटा बाद में खुद को भी चाकू से गोद डाला जिसमे गम्भीर रूप से घायल पत्नी की मौत हो गई वा पति की हालात गम्भीर बनी हुई है।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत सीसव के मजरा डलईपुरवा में शादी समारोह मे ससुराल आये जहाँ पति पत्नी का आपस मे विवाद हो गया साल भर पहले शादी हुई थी कि आपसी विवाद को लेकर ससुराल में आकर पति ने पत्नी को चाकू से मारकर लहूलुहान कर दिया और खुद को भी चाकू से मार कर गोद लिया।



घटना तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत  शीशव के मजरा ढलई पुरवा निवासी राजाराम की लड़की आरती 25 वर्ष की शादी तरबगंज थानाक्षेत्र के मोहनपुर गांव में राजकुमार 28 वर्ष के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी।जो आपस में विवाद के चलते नहीं पटती थी।



सोमवार को राजकुमार अपनी पत्नी को ससुराल डलई पुरवा आकर ससुराल के बगल गांव बढ़ई पुरवा रिश्तेदारी में एक शादी समारोह से अपनी पत्नी के साथ हो कर वापस आ रहा था कि रास्ते में किसी विवाद को लेकर पत्नी के गले में चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश करके गंभीर रूप से घायल कर दिया और स्वयं को भी चाकू से मार कर घायल कर लिया।



 दोनों लोग लहू लोहान होकर वही बिहोश हो गए ससुराल के लोगों को जानकारी होने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया  घर वालों ने तुरंत डायल 112 और थाने पर सूचना दी।



 मौके पर पुलिस आकर दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरबगंज पहुंचाया जहाँ गम्भीर हालात को देखते हुए जिलास्पताल रिफर कर दिया, अस्पताल पहुँचते ही डाक्टर ने पत्नी आरती को मृत घोषित कर दिया और पति राजकुमार की हालात गम्भीर बनी हुई है और इलाज चल रहा है।



इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया कि आपसी विवाद के चलते पति वा पत्नी में विवाद हुआ और चाकू से हमला कर दिया जिसमे पत्नी की मौत हो गई और पति गम्भीर रूप से घायल है पत्नी के घरवालो की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है जाँच की जारही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे