Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एमएलके कॉलेज में चल रही परीक्षा में पकड़ा गया एक नकलची



अखिलेश्वर तिवारी 

 जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के सिद्धार्थ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध एम एल के पी जी कॉलेज बलरामपुर  परीक्षा केन्द्र पर चल रही सम सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान सोमवार को एक नकलची पकड़ा गया। परीक्षा में लगभग  1504 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जबकि 26 अनुपस्थित पाये गए।


      

यह जानकारी देते हुए 8 मई को केंद्राध्यक्ष व महाविद्यालय  प्राचार्य  प्रोफेसर जे पी पाण्डेय ने बताया कि  केन्द्र पर सम सेमेस्टर की परीक्षा चल रही है। परीक्षा के सकुशल संचालन के लिए विशेष आन्तरिक सचल दस्ते गठित किये गए हैं जो महाविद्यालय के मुख्य द्वार सहित परीक्षा कक्ष में भी परीक्षार्थियों पर पैनी नज़र रखते हैं। 


सोमवार की सुबह की परीक्षा में एम ए द्वितीय सेमेस्टर की अंग्रेजी विषय द्वितीय प्रश्नपत्र की परीक्षा के दौरान आंतरिक उड़ाका दल की मुस्तैदी से एक नकलची धर दबोचा गया। उसके विरुद्ध नकल अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही हेतु संबंधित को लिखित सूचना दी गई है। 


सह परीक्षा प्रभारी डॉ सुनील कुमार शुक्ला ने बताया कि केंद्र पर बीए द्वितीय सेमेस्टर समाजशास्त्र, बीबीए, बीसीए सहित एम ए अंग्रेजी, एम एस सी प्राणि विज्ञान, वनस्पति विज्ञान, भौतिकी, गणित, रसायन शास्त्र व एम कॉम के लगभग 1504 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। वहीं 26 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad