Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:टाउन एरिया को प्रमोद व मोना ने शिक्षा तथा व्यापार का हब बनाने का किया ऐलान



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि लालगंज नगर पंचायत के विकास के लिए वह तथा विधायक मोना तेजी से प्रयास जारी रखेगे।


 उन्होने कहा कि स्थानीय टाउन एरिया मे पिछले पांच वर्ष के कांग्रेस की चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी के कार्यकाल में चतुर्दिक विकास के साथ शहरी सुविधाओं मे गौरवपूर्ण बढोत्तरी हुई है।


 राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि लालगंज को शिक्षा तथा व्यापार का हब बनाने के साथ यहां के विकास की चमक जनपद मुख्यालय की सुविधाओं के समानांतर की चमक लिए दिखेगीं। 


मंगलवार को चुनाव प्रचार समाप्त होने से पूर्व इन्दिरा चौक पर कांग्रेस के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी व निवर्तमान चेयरमैन अनीता द्विवेदी के समर्थन में एक बडी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि लालगंज में स्वास्थ्य तथा विद्युत एवं आवागमन के मजबूत संसाधन मे लगातार बढोत्तरी के विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयास से यह नगर पंचायत आज आदर्श टाउन एरिया के रूप में जिले ही नही प्रदेश मे तरक्की व खुशहाली की नजीर बनी है।


 उन्होनें कहा कि वह तथा विधायक मोना मजबूती के साथ सदैव वचनबद्ध रहेगे कि विकास विरोधी ताकतों को तहबजारी या गुण्डागर्दी और लूट के जरिए यहां के शांतिपूर्ण तरक्की के माहौल को कभी आंच न आ पाये।


 प्रमोद तिवारी ने भाजपा पर तंज कसा कि जिस लालगंज नगर पंचायत को मौजूदा अध्यक्ष अनीता द्विवेदी का कार्यकाल में नगर विकास मंत्रालय से लेकर प्रदेश की सरकार ने आदर्श माना वहां आखिर वह (बीजेपी) आज कांग्रेस के खिलाफ किस मुददे पर चुनाव लड़ रही है। 


श्री तिवारी ने कहा कि लालगंज को सबसे विकसित और तरक्की पसन्द बनाए रखने के लिए विकास का रथ और तेजी से आगे बढेगा। जनसभा की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि लालगंज नगर पंचायत के सुदृढ़ विकास को योजनाबद्ध मजबूती देने के लिए वह सारे संसाधन तथा हर जरूरी कदम मजबूती के साथ आगे बढाती रहेगी।


 उन्होने कहा कि नगर पंचायत के दीर्घकालिक विकास की मंजिल को लेकर उनका तथा उनके सांसद पिता प्रमोद तिवारी का इरादा कल के लालगंज को नगर पालिका के दर्जे की तरफ आगे कदम बढाने का है। विधायक आराधना मिश्रा मोना ने लोगों का भारी उत्साह देख कहा कि रामपुर खास का झण्डा इस बार भी सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश मे ऊंचा रखते हुए कांग्रेस फिर रिकार्ड जीत का इतिहास लिखेगी और रचेगी। पार्टी की अध्यक्ष पद प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन अनीता द्विवेदी ने प्रमोद तिवारी व मोना के नेतृत्व में टाउन एरिया को सुसज्जित बनाए रखने का संकल्प फिर दोहराया। 


विधायक पुत्र राघव मिश्र व पुत्री नंदजा एवं एआईएमटी के निदेशक अंबिका मिश्र भी जनसभा मे बडी संख्या मे पहुंचे लोगों के प्रति आभार जताते दिखे। स्वागत चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। 


इसके पूर्व कांग्रेसियों के भारी उत्साह के बीच प्रमोद तिवारी एवं विधायक आराधना मिश्रा मोना की अगुवाई मे नगर पंचायत के विभिन्न वार्डो व बाजार में जोरदार बाइक रैली निकली दिखी। बाइक रैली में अपने अपने वाहन से चल रहे प्रमोद तिवारी तथा आराधना मिश्रा मोना का वार्डो में नगरवासियों द्वारा भी उत्साहजनक स्वागत देखने को मिला। 


विधायक मोना को लेकर वार्डो में महिलाओं की खुशी कुछ ज्यादा ही नजर आयी। जनसभा को लालगंज प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, रामलखन जायसवाल, महमूद आलम, केडी मिश्र, आरडी यादव, दयाराम वर्मा, छोटे लाल सरोज, साधना गौतम, ददन सिंह आदि ने भी संबोधित कर अनीता द्विवेदी को लोगों से मजबूत समर्थन दिये जाने का आहवान किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे